देश के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बन गए है । कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है । कपिल शर्मा के पापा बनने के बाद उनके दोस्त और रिश्तेदारों के अलावा फैन्स से उन्हें ढेरों बधाईयां मिल रही है । कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट कर अपने घर आई इस खुशखबरी की जानकारी दी । दिलचस्प बात ये है कि अपनी शादी की सालगिरह, जो कि 12 दिसंबर है, से ठीक दो दिन पहले कपिल और गिन्नी पापा-मम्मी बने है ।

कपिल शर्मा ने दी पापा बनने की 'गुड न्यूज', उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटी को जन्म

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जताई खुशी

कपिल ने ट्विटर पर लिखा, ''हमारी बिटिया हुई है और आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है । आप सबको प्यार । जय माता दी ।' कपिल के पिता बनने की खबर मिलते ही कीकू शारदा, रकुल प्रीत, गुरु रंधावा, साइना नेहवाल, दिया मिर्जा, भुवन बाम जैसे तमाम सितारों ने उन्हें पिता बनने की बधाई दी है और यह सिलसिला लगातार जारी है ।

बता दें कि जब अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म गुड न्यूज का ट्रेलर लॉंच हुआ था उस पर रिएक्ट करते हुए कपिल ने कहा था कि, उनकी 'गुड न्यूज़' अक्षय की गुड न्यूज़ से पहले आ जाएगी और ऐसा हुआ भी ।

यह भी पढ़ें : खुल गया सीक्रेट, शादी के बाद कपिल शर्मा में दिख रहे हैं ‘गिन्नी इफ़ैक्ट्स’

आपको बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी । कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे । यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे ।