टाइगर श्रॉफ़, जो अपने एक्शन और डांस के लिए ज्यादा जाने जाते है, अब जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आएंगे । नई पीढ़ी के स्टार टाइगर श्रॉफ़ इस फ़िल्म में बेहद अलग अवतार में नजर आएंगे । अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, करण जौहर टाइगर के कॉलेज लुक के लिए काफ़ी तैयारी कर रहे थे । और अब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के लिए उनका लुक फ़ाइनल हो गया है । जिसकी झलक फ़िल्म के पोस्टर पर देखने को मिल रही है ।

FIRST LOOK: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ़ के इस लुक पर मर मिटेंगी लड़कियां

एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ़ का कॉलेज ब्यॉय लुक

जैसा की ज्ञात तथ्य है कि टाइगर जल्द ही ब्लॉकबस्टर फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सीक्वल स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आएंगे । आज फ़िल्म में से टाइगर का ये स्टाइलिश और जिंदादिल-बिंदास लुक सामने आया है । एसिड वॉश्ड डेनिम, ब्राइट स्नीकर्स, पेच वर्क वाली हूड वाली जैकेट और स्लीवलेस वेस्ट टाइगर के लुक को कमप्लीट कॉलेज लुक दे रहे है । ये कहना गलत नहीं होगा कि, टाइगर की महिला फ़ैंस उनके इस लुक पर मर मिटेंगी ।

फ़िल्म की बात करें तो, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग देहरादून में शुरू होगी, जहां असली के कॉलेज को शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाएगा । पुनीत मल्होत्रा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और थिएटर आर्टिस्ट तारा सुतारिया की डेब्यू फ़िल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : IT’S FINAL! स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में एक नहीं दो-दो हिरोइन होंगी टाइगर श्रॉफ़ की बांहो में

टाइगर ने पहले ही अपनी एक्शन पैक्ड फ़िल्म बागी 2 से दर्शकों का दिल जीत लिया । उनके फ़ैंस इस खबर को सुनकर खुश हो जाएंगे कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, इसी साल रिलीज होगी । जी हां, करण जौहर की ये फ़िल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।