ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है। खासकर फिल्म के थ्रिलिंग टीजर और स्टार्स के लुक्स से लेकर इसके पहले गाने 'शेर खुल गए' तक को ऑडियंस ने सराहा है, जो एक परफेक्ट पार्टी एंथम के रूप में देखा जा रहा है। इस बीच फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अब फिल्म से दूसरा गाना रिलीज करने लिए भी तैयार हैं। इस गाने के बोल है 'इश्क जैसा कुछ' और एक रोमांटिक गाना होगा जो 22 दिसंबर 2023, शुक्रवार को रिलीज़ किया जाएगा।

फाइटर के रोमांटिक गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री ; 22 दिसबंर को होगा रिलीज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमेस्ट्री

जी हां, फिल्म फाइटर का दूसरा गानाइश्क जैसा कुछ’ 22 दिसंबर 2023 यानी शुक्रवार को जारी किया जाएगा। प्यार और रोमांस का एक और स्वाद जोड़ते हुए, यह गाना पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री पेश करेगा। तो इस हफ्ते रिलीज हो रहे 'इश्क जैसा कुछ' के साथ, ऋतिक और दीपिका को एक रोमांटिक गाने में एक साथ देखना के लिए क्या आप है सुपर एक्साइटेड।

वैसे फाइटर से जुड़ी ये धमाकेदार अपडेट खुद लीड एक्टर ऋतिक ने गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए फैन्स को दी हैं, जिसमें वो और दीपिका नज़र आ रहे हैं। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा- “इश्क या #IshqJaisaKuch गाना 22 दिसंबर को आएगा। #Fighter #FighterOn25thJan”

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो एक एपिक यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करता है।