सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल न सिर्फ टीआरपी में, बल्कि बेहतरीन टैलेंट पेश करने के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है । इस साल इस शो में शानदार टैलेंट देखने को मिल रहा है, जिनमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं । ऐसे में इनमें से सर्वश्रेष्ठ को चुनना दर्शकों के लिए भी बहुत मुश्किल होगा । इंडियन आइडल के माहौल को और मनोरंजक बनाते हुए इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी इस शो में शिरकत करेंगी । शो के दौरान हेमा मालिनी ने अपने बारें में कई अनसुनी बातें शेयर की ।

“मेरे पिता को इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों”, इंडियन आइडल 12 में पहुंची हेमा मालिनी ने किया खुलासा

इंडियन आइडल में पहुंची हेमा मालिनी

इस मौके पर 'ऐ दिले नादान' और 'झूठे नैना बोले' जैसे गानों पर अंजलि की जोरदार परफॉर्मेंस देखकर सारे जज दंग रह गए । हर कोई अंजलि की तारीफ करता नजर आया। इसके बाद हेमा मालिनी ने भी उस समय का एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब वो और धर्मेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे थे । उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूटिंग में हेमा मालिनी के पिता उनके साथ आते थे, ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें ।

“मेरे पिता को इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों”, इंडियन आइडल 12 में पहुंची हेमा मालिनी ने किया खुलासा

उस घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा, “आमतौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों । उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं । मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे ।”