विश्व वन्यजीव दिवस पर पुलकित सम्राट ने अपनी आने वाली फिल्म हाथी मेरे साथी की अनदेखी पिक्चर्स शेयर की । पुलकित सम्राट ने इन तस्वीरों को शेयर कर कहा कि वे उन्नी नामक हाथी के साथ जंगल में लगभग डेढ़ साल बिताकर स्वयं को बेहद खुशकिस्मत समझते हैं ।

हाथी मेरे साथी के लिए पुलकित सम्राट ने जंगल में हाथी के साथ बिताए डेढ़ साल के एक्सपीरियंस को शब्दों में किया बयां

पुलकित सम्राट ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम पर उन्नी नाम के इस हाथी की एक पिक्चर शेयर की और एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया, जिस पर उनके फैंस की धड़कनें थम गई हैं। उन्होंने लिखा है, “मेरे लिए, यह मेरी फिल्म का सिर्फ एक टाइटल नहीं है । यह उस समय को समर्पित है, जो मैंने उस कोमल जानवर के साथ बिताया । उन्नी से मिलिए, जो चंचल, सौम्य और किसी भी इंसान से ज्यादा समझदार है, ऐसा मेरा मानना है । इस खूबसूरत जीव के साथ जंगल में डेढ़ साल बिताने के लिए मैं स्वयं को धन्य महसूस करता हूँ । हम अक्सर अपना भोजन बांटकर खाया करते थे । वास्तव में, मैं सांभर के साथ लाल चावल खाया करता था, जबकि उसे गुड़ के साथ मिलाकर लाल चावल के बॉल्स बनाकर खिलाता था । मुझे याद है कि एक बार मैंने उसे एक सेब दिया, उसने उसे सूँघकर दूर फेंक दिया । फिर मैंने उसे एक और सेब दिया। उसने फिर से वही क्रिया दोहराई। तब मेरे डायरेक्टर @prabusolomonofficial सर मेरे पास आए और मुझे समझाया कि जो फल हम खाते हैं, उनमें आमतौर पर रसायनों के साथ मिलावट की जाती है और उन्हें महंगा और चमकीला दिखाने के लिए उन पर मोम लगाया जाता है । प्रकृति के उत्पादों के साथ छेड़छाड़ होने पर जानवर इसे भांप जाते हैं । उन्होंने एक और सेब लिया, उसे साफ किया, सारी मोम को पोंछा और इसे उन्नी दिया। इस बार उन्नी ने सेब ले लिया और उसे खा भी लिया। उस समय मुझे एहसास हुआ कि प्रकृति और उसकी सुंदरता के साथ हम इंसान कितनी छेड़छाड़ करते हैं। यह ग्रह हमारा अकेले का नहीं है। इसे सभी प्राणियों के साथ शेयर करना हमारा फर्ज है । हम भले ही उच्च रूप से शिक्षित हो जाएं, लेकिन जानवर धरती माता का सम्मान करना हमसे बेहतर तरीके से जानते हैं । काश, हम यह बात बहुत देर होने से पहले समझ पाएं, वरना हमारे द्वारा की जाने वाली भूलों से हमारा सुंदर ग्रह और उस पर व्यतीत होता जीवन तहस-नहस हो जाएगा । चलिए, प्रकृति के हित में कार्य करते हैं, बजाए इसके खिलाफ । #WorldWildlifeDay #wwd2021”

हाथी मेरे साथी का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और हम इसे 26 मार्च 2021 को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं । इस फिल्म को प्रभु सोलोमन और स्टार राणा दग्गुबाती, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन द्वारा डायरेक्ट किया गया है।