प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी भारतीय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ फ़र्ज़ी के ट्रेलर को लॉन्च किया है। इस क्राइम ड्रामा के जरिए सुपरस्टार शाहिद कपूर और 'मक्कल सेलवन', विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके साथ, सीरीज में प्रतिभापूर्ण अभिनेता के. के. मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित और राज एंड डीके द्वारा निर्देशित, फर्जी का प्रीमियर 10 फरवरी को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। राज और डीके के साथ, फर्जी को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है ।

1de88f07-60b2-4457-81ce-fdf11d790555

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की फ़र्ज़ी

ट्रेलर हमें एक कुछ ही समय में ठग बने कलाकार सनी (शाहिद) के जीवन की एक झलक देता है, जो एक सही ठगी करते हुए भी खुद को अंधेरे में पाता है। हालांकि, एक तेजतर्रार और अपरंपरागत टास्क फोर्स अधिकारी (विजय) ने देश को उसके द्वारा उत्पन्न खतरे से छुटकारा दिलाने को अपना मिशन बना लिया है । आठ एपिसोड में फैली, फ़र्ज़ी एक तेज़-तर्रार, तीव्र और अपनी तरह की अनूठी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें निर्देशक जोड़ी का ट्रेडमार्क ह्यूमर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था से जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द रचा गया है।

ट्रेलर के लॉन्च के दिन सीरीज के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने बताया, “अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, फ़र्ज़ी के लिए मेरे दिल में एक ख़ास जगह है। कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), के के मेनन, राशी जैसे शानदार सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का अपना अलग मज़ा है। कलाकार उर्फ सनी की भूमिका आसान नहीं है, चरित्र काफी उलझा हुआ है, उसकी परिस्थितियाँ और बेहतर जीवन के लिए उसका लालच उसे कुछ निर्णय लेने पर मजबूर करता है, जिसके बारे में सोचना उसने जरूरी नहीं समझा है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे, वे हास्य, धैर्य और समग्र कहानी का आनंद लेंगे, यह उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा। और निश्चित रूप से, प्राइम वीडियो इस सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाएगा, उससे बेहतर क्या ही हो सकता है, कि दुनिया भर के लोग इस अद्भुत कंटेंट को देख पाएंगे ।”

विजय सेतुपति ने बताया, “राज और डीके की डायनामिक जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंद रहा, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति दोनों हैं । इस तरह की शानदार टीम के साथ काम करना और फर्जी जैसा कुछ अद्भुत बनाना अविश्वसनीय था। मैं एक बेहतर डिजिटल शुरुआत के बारे में नहीं सोच सकता, और मैं सीरीज की विश्वीय रिलीज के लिए उत्साहित हूं ।”