ऐश्वर्या राय बच्चन सही मायने में एक दिवा है और इसमें कोई दोराय नहीं है । पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में कोई ऐश्वर्या राय बच्चन जितना खूबसूरत, सेक्सी और गॉरजियस नहीं है । अपनी उम्र के इस पड़ाव पर भी वह उम्र को मात देती हुई नजर आती है । शादी के बाद फ़िल्मों से दूरी बना चुकी ऐशवर्या राय बच्चन ने जज्बा के साथ अपना कमबैक किया । भले ही यह फ़िल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदायगी से साबित कर दिया कि उनका जलवा कम नहीं हुआ है । अब वह बहुत जल्द आगामी फ़िल्म फन्ने खां में नजर आने वाली है ।

फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अंदाज अच्छों-अच्छों को फ़ेल कर सकता है

ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अंदाज

बीती शाम फ़िल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या का फ़र्स्ट लुक रिलीज हुआ । इसमें कोई शक नहीं कि फर्स्ट लुक में ऐश्वर्या ग्लैमरस अंदाज में टीन ब्यूटी क्वीन से कम नजर नहीं आ रहीं है । और उनका ये लुक कहीं-कहीं उनके ऐ दिल है मुश्किल की याद दिला रहा है । ऐश्वर्या इस लुक में मिलिट्री प्र‍िंट जैकट के साथ ब्लैक टॉप और डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं । ऐश्वर्या की इसी लुक में एक तस्वीर पिछले दिनों भी वायरल हुई थी । इस तस्वीर को फन्ने खां के शूटिंग सेट पर क्लिक किया गया था ।

राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी ऐश्वर्या

फ़िल्म की बात करें तो, यह एक म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म है, जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं । फिल्म की कहानी ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म एवरीबडी इज फेमस से ली गई है । यह फिल्म साल 2000 में आई थी । इस फिल्म में एक पिता और बेटी के रिलेशन को दिखाया गया था । फिल्म में एक पिता बेटी के सपने को पूरा करने के लिए फेमस गायकों को किडनैपिंग करने लगता है । जिससे उसकी बेटी का कोई कंप्टीशन ही ना रहे । इस फ़िल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राजकुमार के अपोजिट नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : क्लासिक फ़िल्म रात और दिन में ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी डबल रोल ?

ऐश्वर्या पिछली बार करण जौहर की फ़िल्म ए दिल है मुश्किल में कामुक सबा तलियार, जिसने नौजवान रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया, के किरदार में नजर आईं थी । पर्दे पर इस जोड़ी को लोगों ने काफ़ी पसंद किया । हम उम्मीद करते हैं कि फन्ने खां में भी ऐश कुछ इसी तरह के किरदार में दिखाई देंग़ी । ए दिल है मुश्किल से पहले उन्होंने जज्बा फ़िल्म से अपने फ़ि्ल्मी करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद वह सरबजीत में नजर आई थी । लेकिन अफ़सोस उनकी दोनों ही फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । हम उम्मीद करते हैं कि फन्ने खां सफ़लता अर्जित करे ।

यह फ़िल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । दिलचस्प बात यह है कि बॉक्सऑफ़िस पर इस फ़िल्म का मुकाबला रेस 3, से होगा ।