कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और डिमांडिंग अभिनेता में से एक हैं । कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाया है लेकिन महिला फ़ैंस के बीच कार्तिक की लोकप्रियता अलग लेवल की है । महिलाओं के बीच कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । गुड लुक्स, चार्मिंग पार्सनालिटी और मिलियन डॉलर स्माइल पर फ़िदा उनकी महिला फ़ैंस कार्तिक के लिए अपने प्यार को छुपा नहीं पाती । और इसका प्रमाण हाल ही में मिला जब कार्तिक के घर के बाहर उनकी कुछ महिला फ़ैन उनकी एक झलक पाने के लिए जोर-जोर से कार्तिक-कार्तिक चिल्ला रही थी । लेकिन कार्तिक ने अपनी फ़ैन को निराश नहीं किया और वह उनसे मिलने आए और उनके साथ फ़ोटोज भी क्लिक करवाए ।

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया लड़कियों के बीच बढ़ती उनकी लोकप्रियता का सीक्रेट, बताया अपनी मैग्नेटिक पर्सनालिटी का राज

महिलाओं के बीच कार्तिक आर्यन बने मैग्नेट

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब कार्तिक से महिला फ़ैंस के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इस बारें में दिलचस्प जवाब दिया ।

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि वह महिलाओं के बीच जो मैग्नेट/चुंबक बने हुए हैं उसका राज क्या है ? इसका जवाब कार्तिक ने हंसते हुए दिया और कहा, “ऐसा मैग्नेट जैसा कुछ नहीं है । मैं अभी सिंगल ही हूं । हो सकता है शायद मैं मस्ती करता रहता हूं, जोक्स क्रेक करता रहता हूं शायद इसलिए । मैं अपने काम को लेकर भी ईमानदार हूं । यह सिर्फ लड़कियों के बारे में नहीं है, यह लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए है । मुझे उन लोगों के साथ हैंग आउट करना पसंद है जिनके साथ मैं काम करता हूं । तो, बस ऐसा ही है । मैग्नेटिक पर्सनालिटी सभी प्रकार के लोगों पर लागू है न कि एक जेंडर तक सीमित है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही भूल भूलैया 2, फ़्रेडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा फ़िल्मों में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।