बिग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फ़िल्म हौंसला रख के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत कर रही हैं । इस फ़िल्म में शहनाज गिल के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी लीड रोल में नजर आएंगी । सिद्धार्थ शुक्ला के असमय दुखद निधन से बुरी तरह टूटी शहनाज गिल अब फ़िर से खुद को मजबूती के साथ संभाल रही हैं और अपनी आगामी फ़िल्म हौंसला रख का प्रमोशन कर रही हैं । हौंसला रख में शहनाज के को-स्टार दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिब बातचीत में बताया कि इस फ़िल्म में शहनाज का एक नया रूप देखने को मिलेगा ।

EXCLUSIVE: शहनाज गिल की मेहनत को देख इंप्रेस हुए दिलजीत दोसांझ बोले, ‘हौंसला रख में फ़ैंस को एक नई तरह शहनाज देखने को मिलेगी’

नई तरह की शहनाज गिल देखने को मिलेगी

हौंसला रख में शहनाज के काम के बारें में एक्सक्लूसिवली बताते हुए दिलजीत ने कहा, “बिग बॉस के बाद उनकी यह पहली फ़िल्म है ऐसे में जब लोग इस फ़िल्म में उनके काम को देखेंगे तो 100 प्रतिशत उन्हें एक नई तरह की शहनाज देखने को मिलेगी । इस फ़िल्म में वो कॉमेडी भी कर रही हैं, उनके इमोशल और सीरियस सीन्स भी हैं, कहने का मतलब है कि उनके किरदार में कई शेड्स और लेयर्स हैं ।

शुरूआत में हर किसी को लग रहा था कि शहनाज ये कर पाएंगी या नहीं क्योंकि उनका नेचर और छवि तो बबली किस्म की है, लेकिन शहनाज के किरदार को एक डीप इमोशनल लेयर दी गई जो उन्हें बखूबी निभाई । शहनाज ने बहुत अच्छा काम किया है । जब आप फ़िल्म में उनके काम को देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे । जिस किसी ने भी उनके काम को पहले देखा है इस फ़िल्म में उनके काम को देख वो सभी हैरान हो जाएंगे ।”