पंजाब की कैटरीना कैफ़ बनकर बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वाली शहनाज गिल अब अपने मनोरंजक और दिलकश अंदाज से मुंबई की शहनाज गिल बन गई हैं । बिग बॉस 13 की सबसे मनोरंजक प्रतियोगी रह चुकी शहनाज सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाली शहनाज गिल हाल ही में रेपर बादशाह के साथ उनके म्यूजिक वीडियो फ्लाई में नजर आईं । हाल ही में शहनाज गिल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने एसिड अटैक की धमकी और सोशल मीडिया निगेटिविटी व ट्रोल्स के बारें में अपनी चुप्पी तोड़ी ।

EXCLUSIVE: सोशल मीडिया ट्रोल्स और निगेटिव लोगों को अपने लिए पॉजिटिव ऐसे बनाती हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल के लिए फ़ैंस का प्यार ज्यादा महत्वपूर्ण

इंटरव्यू के दौरान जब शहनाज से पूछा गया कि उनका सोशल मीडिया निगेटिविटी और ट्रोल्स के बारें में क्या कहना है और क्या आपको इससे डर लगता है ? इसके जवाब में शहनाज ने कहा कि, “नहीं मुझे डर नहीं लगता । बल्कि मैं उन्हें बधाई देना चाहती हूं जो लोग ये कर रहे हैं । असल में इससे मेरा कुछ नहीं जाता बल्कि उल्टा वो लोग ऐसा करके मुझे सहानुभूति दिला देते हैं । क्योंकि उनके ऐसा करने से लोगों का मेरे लिए प्यार और बढ़ जाता है । मुझे लगता है लोगों को ये समझ नहीं आता कि अगर आप किसी के लिए निगेटिव बोलते हो तो वो उसके लिए पॉजिटिव हो जाता है । क्योंकि उसे अपने चाहने वालों से उस निगेटिविटी के लिए सहानुभूति मिल जाती है ।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ आगामी पंजाबी फिल्म हौसला रख में नजर आएंगी । शहनाज और द‍िलजीत की पंजाबी फिल्‍म हौसला रख इस साल दशहरे पर 15 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी ।