जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं । रूही में जाह्नवी कपूर अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी । सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की मंजूरी मिलने के बाद रूही पहली फ़िल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रूही की रिलीज से पहले जाह्नवी Brides Today magazine के कवर पेज पर नजर आईं और इस दौरान मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपने बारें में कई दिलचस्प खुलासे किए ।

जाह्नवी कपूर ने बताए अपने शादी के प्लान्स और होने वाले पति का ड्रेस कोड

जाह्नवी कपूर के दिलचस्प खुलासे

जब जाह्नवी से उनकी शादी के प्लान्स के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसका बेहद दिलचस्प जवाब दिया । जाह्नवी ने अपनी बात से ये साफ़ कर दिया कि उन्हें बिग फ़ैट शादी नहीं बल्कि सादगी भरी शादी पसंद है । जाह्नवी ने कहा, “मेरे दिमाग में शुरू से एक स्पष्ट तस्वीर है । मैं तिरुपति में शादी करूंगी और शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे । मुझे पता है मैं गोल्ड, कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में बहुत सारे मोगरे के फूल होंगे । मेरे पति लुंगी में होंगे और हम केले के पेड़ के पत्तों पर खाना खाएंगे ।”

जब उनसे पूछा गया कि वह इतने साधारण ढंग से शादी क्यों करना चाहती हैं, तब जाह्नवी ने कहा, “मैं कई बार तिरुपति गई हूं और चाहती हूं कि अपने प्यार के साथ वहीं शादी के बंधन में बंधू । मुझे तामझाम वाली शादी पसंद नहीं है । ग्रैंड शादी में मजा जरूर आता है, लेकिन इतने बड़े इवेंट में जब सबका ध्यान आपकी ओर होता है, तब इससे घबराहट होती है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करे तो रूही के अलावा जाह्नवी की आगामी फ़िल्में हैं- गुड लक जैरी जिसकी शूटिंग वह पटियाला में कर रही हैं ।