बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह को हाल ही में ब्रैंड एम्बेस्डर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । इसके लिए रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) को धन्यवाद दिया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर इमोशनल नोट लिखा कि एक विज्ञापन एजेंसी में एक कॉपीराइटर के रूप में अपनी पेशेवर यात्रा शुरू करने से लेकर अब प्रतिष्ठित 'ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित होने तक - जीवन का चक्र पूरा हो गया है ।

EXCLUSIVE: रणवीर सिंह ने ड्यूरेक्स कंडोम के लिए किया था अपना पहला विज्ञापन, कहा- “ये मेरा ही आइडिया था”

रणवीर सिंह का पहला विज्ञापन

हाल ही में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट जर्नी पर खुलकर बात की । साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ़ का पहला एड किया था वो भी ड्यूरेक्स कंडोम का । रणवीर ने कहा, "मेरा पहला विज्ञापन ड्यूरेक्स कंडोम के साथ था और वो भी मेरा आइडिया था । मैंने अपने लोगों को यह कहते हुए ब्रांड को फोन किया था कि 'रणवीर के पास यह विचार है और क्या आप इसे आगे बढ़ाना चाहेंगे?' उन्होंने इसमें थोड़ा सा हिस्सा लिया और यह मेरा पहला विज्ञापन था जिसे उस समय बुद्धिजीवियों से बहुत प्रशंसा मिली । भारत में, आमतौर पर इसे एक वर्जित विषय के रूप में चर्चा की जाती है । लेकिन, सेक्स के बारे में स्वस्थ बातचीत को सामान्य बनाने में एक बड़ी प्रगति है । इसलिए, यह एक बहुत ही सकारात्मक नोट पर शुरू हुआ ।"

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा सर्कस में कॉमिक रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा रणवीर आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।