बॉलीवुड में अभी तक शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को ही सुपरस्टार कहा जाता रहा है । और इनके अलावा अभी तक किसी भी एक्टर में वो क्वालिटी नहीं दिखी जो उन्हें सुपरस्टार की कैटेगरी में रखती है । लेकिन अब बॉलीवुड को एक और नया सुपरस्टार मिल गया है और वो हैं एनिमल स्टार रणबीर कपूर । ऐसा हम नहीं बल्कि गैटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्ग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और अनुभवी फ़िल्म निर्माता मनोज देसाई का कहना है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में मनोज देसाई ने रणबीर कपूर को नए सुपरस्टार की उपाधी दे दी है ।

EXCLUSIVE: एनिमल ने रणबीर कपूर को बनाया बॉलीवुड का नया सुपरस्टार ; गैटी गैलेक्सी फ़ेम मनोज देसाई ने कहा- “शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के बाद अब बॉलीवुड को नया सुपरस्टार मिल गया”

रणबीर कपूर बने नए सुपरस्टार

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब मनोज देसाई से पूछा गया कि, क्या अब एनिमल के बाद रणबीर कपूर भी सुपरस्टार की कैटेगरी में आ गए हैं ? इस पर मनोज ने कहा, “हां,अब रणबीर कपूर भी सुपरस्टार बन गया है । वह अब दर्शकों को थियटर में खींचेगा । उसकी आने वाली फ़िल्में भी कमाल की रहेंगी । आलिया भट्ट और नीतू सिंह जी के लिए ये बहुत फ़क्र की बात है कि रणबीर कपूर अब एक सुपरस्टार बन चुके हैं । पूरे कपूर ख़ानदान को रणबीर पर नाज होना चाहिए क्योंकि एनिमल में रणबीर ने जो काम किया है वो असाधारण है । ये पक्की बात है कि रणबीर सुपरस्टार के रास्ते पर निकल चुके हैं ।”

एनिमल की बात करें तो इसे इस साल की मास्टरपीस फ़िल्म बताया आ रहा है । संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में रणबीर की बेहतरीन एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा है । फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 470.58 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । और फ़िल्म अभी भी सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित कर रही है ।