भारतीय कॉमेडी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण में, वीर दास प्रसिद्ध अपोलो थिएटर के केंद्र मंच पर आ गए, और लगभग 5000 लोगों के लाइव दर्शकों का मनोरंजन करने वाले पहले भारतीय हास्य अभिनेता बन गए। यह प्रदर्शन उनके चल रहे माइंड फ़ूल टूर का मुख्य आकर्षण है, जो वीर दास को एक वैश्विक हास्य शक्ति के रूप में प्रदर्शित करता है।

5d80c6aa-aa40-47b9-aa40-d745f1fca765

वीर दास अब लंदन के प्रतिष्ठित अपोलो थिएटर में करेंगे परफॉर्म

अपोलो थिएटर, एक ऐसा स्थान जो संगीत के इतिहास में डूबा हुआ है और जिसने द बीटल्स, द रोलिंग स्टोन्स, डेविड बॉवी, आयरन मेडेन, सेलेना गोमेज़ और काइली मिनोग जैसे प्रतिष्ठित कलाकारों के प्रदर्शन देखे हैं, अब वीर दास का अपने शानदार स्वागत करता है।

अपने माइंड फ़ूल टूर के हिस्से के रूप में, वीर दास न केवल अपने अपोलो थिएटर प्रदर्शन के साथ इतिहास बनाने के लिए तैयार हैं, बल्कि किसी भी भारतीय हास्य अभिनेता द्वारा अब तक किए गए सबसे व्यापक विश्व दौरे पर भी निकलेंगे। 33 देशों में फैला और भारत भर के 37 शहरों में फैला यह दौरा एक सांस्कृतिक उत्सव और वीर दास की हास्य कलात्मकता की सार्वभौमिक अपील का प्रमाण है।

वीर दास ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “अपोलो थिएटर के मंच पर कदम रखना सिर्फ एक व्यक्तिगत जीत नहीं है; यह भारतीय कॉमेडी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। इस ऐतिहासिक स्थल की ऊर्जा, जिसने संगीत के दिग्गजों और कॉमेडी आइकनों की मेज़बानी की है , आनंददायक और विनम्र दोनों है। जैसे ही मैं लगभग 5000 लोगों के लाइव दर्शकों के सामने खड़ा होता हूं, मैं उनसे जुड़ने, खुशी लाने और संस्कृतियों के बीच एक पुल बनने की इच्छा से प्रेरित होता हूं। माइंड फ़ूल टूर हँसी फैलाने का मेरा तरीका है सीमाओं के पार, और मैं इस अनुभव को दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ।

वीर 16th दिसंबर लंदन में स्तिथ अपोलो थियेटर में इतिहास बनाने को तैयार है।