भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने हाल में 27 मई को ZEE5 पर बॉलीवुड की सबसे बड़ी साई-फाई एक्शन फिल्म, अटैक: पार्ट 1 के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है । जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत अभिनीत, अटैक हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है । लक्ष्य राज आनंद जिन्होंने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म को लिखा है उनके द्वारा यह फिल्म निर्देशित भी की गयी है, अटैक का निर्माण जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है । ऐसे में फिल्म अब 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है ।

EXCLUSIVE: जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड ड्रामा अटैक को मिल रही तारीफ़ों पर रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “लोगों को फ़िल्म का पसंद आना बेस्ट कॉम्प्लीमेंट है”

रकुल प्रीत सिंह की अटैक

हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने फिल्म को मिली तारीफों की चर्चा करते हुए बताया, “तरह-तरह की तारीफें हो रही थीं । मैं वास्तव में किसी एक के बारे में नहीं बता सकती, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों ने वास्तव में फिल्म को पसंद किया और इसे बेहद एंटरटेनिंग समझा और हमे लगता है कि हमने वाकई में कुछ सुपरकूल बनाया है । जेनजेड ने भी फिल्म का पूरा मजा लिया है । साथ ही, मुझे लगता है कि जब लोगों को यह महसूस हुआ कि यह एक पैसा वसूल फिल्म है, तो यह बेस्ट कॉम्प्लीमेंट था ।”

बता दें, फिल्म का प्लाट अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम का किरदार) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक भारतीय सेना अधिकारी है, जो एक आतंकवादी हमले के बाद परमानेंट पैरालिसिस नीच का शिकार हो जाता है, अपनी सभी प्यारी चीजों को खो देता है, जिसमें उसका प्यार आयशा (जैकलीन फर्नांडीज किरदार) भी शामिल होता है । अब सबाहा (रकुल प्रीत) द्वारा डिजाइन और प्रत्यारोपित भारतीय सेना में नई शुरू की गई तकनीक, इंटेलिजेंस रोबोटिक असिस्टेंट (IRA) चिप की वजह से अर्जुन फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो पाटा है । हालांकि, उनका पहला मिशन देश के प्रधानमंत्री को संसद पर हमले से बचाना है । क्या यह सुपर सोल्जर अपने अंदर की सारी तकनीक से ना मुमकिन को मुमकिन कर पाएंगे ?

अटैक भारत की पहली साइंस-फिक्शन एक्शन, सुपर सोल्जर फिल्म है और एक मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शानदार पलों से भरपूर है, यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सभी एक्शन प्रेमियों के लिए मस्ट वॉच है ।