बॉलीवुड की सबसे स्टनिंग और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक कैटरीना कैफ हालिया रिलीज़ फ़िल्म फोन भूत में पहली बार ग्लैमरस भूतनी के किरदार में नज़र आ रही हैं । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए हैं । फोन भूत को दर्शकों से पॉज़िटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है  । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि यदि उन्हें एक दिन के लिए भूत बनने का मौक़ा मिले तो वह किस डायरेक्टर के ऑफ़िस में धावा बोलेंगी ?

EXCLUSIVE: फोन भूत स्टार कैटरीना कैफ भूतनी बनकर इस बॉलीवुड डायरेक्टर के ऑफ़िस में अद्र्श्य होकर ये पता लगाना चाहती हैं

कैटरीना कैफ की फोन भूत 

इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि, यदि आपको एक दिन के लिए भूत बनने और अद्र्श्य होने का मौक़ा मिले तो आप किस बॉलीवुड डायरेक्टर, एक्टर के ऑफ़िस में धावा बोलेंगी ? इसके जवाब में कैटरीना ने बिना देर लगाए कहा, “संजय लीला भंसाली । मैं वहाँ जाकर ये जानना चाहूँगी की आख़िर वो स्क्रिप्ट लाते कहाँ से हैं और वह अपनी स्क्रिप्ट पर कैसे काम करते हैं ।

फोन भूत की बात करें तो गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखितफोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हैजिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं ।