बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बेहद दुखी हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में शहनाज गिल ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले पर बोला कि उन्हें अपनी समस्या अपनी फ़ैमिली और दोस्तों के साथ शेयर करनी चाहिए थी । इसी के साथ शहनाज ने ये भी कहा कि काश वो उनकी दोस्त होती तो उन्हें ऐसा कदम उठाने से रोक लेती ।

EXCLUSIVE: सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी शहनाज गिल ने कहा, ‘काश कुछ ऐसा होता कि मैं उनकी दोस्त होती और उन्हें ऐसा करने से रोक लेती’

शहनाज गिल सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बेहद दुखी हैं

सुशांत के सुसाइड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शहनाज ने कहा कि, “मैं भी सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर हैरान रह गई थी । सुशांत बहुत प्रतिभाशाली और गुड लुकिंग थे लेकिन उनके साथ क्या हो रहा था जो उन्होंने सुसाइड किया, ये उन्हें ही पता था । ऐसी क्या चीज थी जो उन्हें इतना परेशान कर रही थी कि वो डिप्रेशन में आ गए । इसलिए मैं इस बारें में कुछ कह तो नहीं सकती लेकिन इतना जरूर है कि उनका बहुत ही बुरा समय चल रहा था ।

इसी के साथ मैं कहूंगी कि उन्हें सुसाइड नहीं करना चाहिए था बल्कि अपनी फ़ैमिली के साथ, दोस्तों के साथ अपनी समस्या का हल निकालना चाहिए था । उन्हें अपनी फ़ैमिली और फ़ैंस के लिए सुसाइड नहीं करनी चाहिए थी । मैं बहुत छोटी ही ज्यादा कुछ कहने के लिए लेकिन इतना मुझे उनके जाने से बहुत दुख हुआ । हर इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म पर बस सुशांत ही दिखते हैं तो लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए था । काश कुछ ऐसा होता कि वो मेरे दोस्त होते तो मैं उन्हें ऐसा कदम उठाने से रोक लेती ।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । भले ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन की वजह फ़ांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने को बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस सुशांत के आत्महत्या करने के अन्य पहलूओं की भी जांच करने में जुटी है ।