बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म छत्रपति के प्रमोशन में बिजी हैं । ये फ़िल्म एसएस राजामौली की तेलुगु ब्लॉकबस्टर छत्रपति का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसमें नुसरत भरूचा के साथ तेलुगु सुपरस्टार श्रीनिवास बेलमकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं । 12 मई को देश भर में रिलीज हो रही छत्रपति को वीवी विनायक ने डायरेक्ट किया है । छत्रपति के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में नुसरत ने अपने ड्रीम मैन का खुलासा किया है कि उनके अनुसार उनका बॉय फ़्रेंड कैसा होना चाहिए ।

EXCLUSIVE: नुसरत भरुचा ने नोटबुक के नोहा को बताया अपना ड्रीम बॉयफ़्रेंड ; कहा- “वह तब तक उसका इंतज़ार करता है जब तक वह किसी के साथ अपनी डेटिंग ख़त्म नहीं कर लेती”

नुसरत भरुचा का ड्रीम मैन

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान जब नुसरत से उनके काल्पनिक बॉयफ़्रेंड के बारें में पूछा गया जो उनके अनुसार एक आदर्श प्रेमी होगा, इसके जवाब में नुसरत ने कहा, “मेरे लिए, वो नोटबुक का नोहा है । नोटबुक का नोहा किरदार मुझे बेहद पसंद है । मेरा मतलब है कि वह अपनी गर्ल फ़्रेंड के लिए एक घर बनाता है । वह तब तक उसका इंतज़ार करता है जब तक वह किसी के साथ अपनी डेटिंग ख़त्म नहीं कर लेती ।

बता दें कि, नोहा साल 2004 में आई अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का एक किरदार है जिसे रयान गोसलिंग ने निभाया था  

कुछ दिन पहले नुसरत का नाम यो यो हनी सिंह के साथ जोड़ा गया था, इस खबर पर रिएक्ट करते हुए नुसरत ने कहा, “यू नो व्हाट.. यह मेरे लाइफ का पहला डेटिंग रुमर है । मैं कहीं भी जाती थी कभी कोई अफवाह नहीं होती थी । इसका कारण यह है कि मैं कभी किसी के साथ नहीं होती थी, जब यह आया है, तब मुझे लगा है, अंत में मेरे पास एक है । अब जब लोग मुझसे इस बारे में पूछते हैं, तब मैं कह सकती हूं कि मेरा भी एक डेटिंग रुमर था ।