प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया और उनका यह इंतजार रंग भी लाया । विक्रम वेधा के साथ, सुपरस्टार ने एक नया प्रदर्शन बेंचमार्क स्थापित किया, एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई और एक अद्वितीय स्क्रीन उपस्थिति के साथ, जिसने अपने सुपरस्टारडम के साथ समझौता न करते हुए किरदार के सार को प्रतिबिंबित किया ।

758d04dd-c3d1-4b82-9d0f-f128277c5c6a

 

ऋतिक रोशन ने शेयर किया वेधा बनने का अपना सफ़र

ऋतिक रोशन ने न केवल ‘वेधा’ की भूमिका निभाई, बल्कि किरदार के हर तत्व और उसकी बारीकियों को पूरी तरह से अब्सॉर्ब करते हुए ‘वेधा’ बन गए। दिलचस्प बात यह है कि उस जादू को लाने के लिए सुपरस्टार ने सभी अवरोधों को छोड़ दिया और 'वेधा' बनने के लिए क्रेजी और वैकी तरीके में ही कम्फर्टेबल हो गए ।

वॉयस ट्रेनिंग और स्पीकिंग जिबरिश, डायलॉग रिहर्सल, 80 के दशक के म्यूजिक पर डांस करने, नेचर को इमोट करने और अपने तौर-तरीकों और बोली को शूटिंग के दौरान मॉनिटर करने तक ऋतिक ने सबकुछ किया और इस प्रोसेस में पूरी तरह से खुद को डाल लिया।

सुपरस्टार ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बीहाइंड द सीन फुटेज को फैन्स के साथ शेयर किया और कहा, “वेधा बनने के लिए मुझे पहले 'येदा' होने में आराम ढूंढना पड़ा । अक्टूबर 2021 से जून 2022 तक, नौ महीने की तैयारी और तब जाकर बना वेधा । इतने समय में इंसान के बच्चे का जन्म होता है । बोलते, चलते, नाचते, खाते हर तरीके से मैंने वेधा को एंजॉय किया है । वेधा में ऋतिक भले ही न हों, लेकिन ऋतिक में वेधा हमेशा रहेगा ।”

हमेशा कृतज्ञता और विनम्रता की भावना के साथ, सुपरस्टार ने अपनी पूरी टीम के साथ डायलेक्ट कोच को उनके लिए प्रक्रिया को सुखद बनाने और इस किरदार के निर्माण की पूरी यात्रा में उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया ।