नीना गुप्ता एक बार फ़िर पंचायत सीरीज के मच अवेटेड तीसरे सीजन में प्रधान मंजू देवी के किरदार में वापसी कर रही हैं । नीना गुप्ता इस बात से काफ़ी खुश हैं कि उनकी वेब सीरिज पंचायत को हर वर्ग का दर्शक पसंद कर रहा है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया है कि किस तरह से यह दुनिया भर में अलग अलग बैकग्राउंड के दर्शकों के साथ कनेक्ट हो पाता है ।

EXCLUSIVE: पंचायत सीरीज को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर नीना गुप्ता ने कहा- “इंग्लिश कंटेंट देखने वाले भी पंचायत को पसंद करते हैं”

पंचायत सीरीज को मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर नीना गुप्ता ने खुशी जताई

नीना गुप्ता ने पंचायत के बारे बात करते हुए कहा, “पंचायत ने न सिर्फ हिंदी दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि अलग अलग बैकग्राउंड के लोगों का भी दिल जीता है, यहां तक कि उन लोगों का भी जो आमतौर पर इंग्लिश कंटेंट को देखने पसंद करते हैं। मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि अलग अलग क्लास और उम्र के साथ बैकग्राउंड के लोगों ने न सिर्फ इस सीरीज को अपनाया है, बल्कि इसे बहुत सारा प्यार भी दिया है।मैं इस शो को पिछले कुछ सालों में मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स से हैरान हूँ। इसने वाकई लोगों को एक साथ लाया है और दुनिया भर से बहुत सारे दर्शकों को खुद से जोड़ा है, जिसे देखना लाजवाब है।”

द वायरल फीवर द्वारा प्रोड्यूस, पंचायत सीजन 3 का डायरेक्शन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका अहम भूमिकाओं में हैं। नया सीजन 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से हिंदी में प्रीमियर होगा।