अभिनेता आदर्श गौरव संगीत की दुनिया में प्रवेश करते हुए अपनी प्रतिभा का एक और पहलू उजागर करने के लिए तैयार हैं। इंडी रॉक और 90 और 2000 के दशक की शुरुआत के संगीत लोकाचार के प्रति अपनी गहरी प्रशंसा से प्रेरित होकर, आदर्श ने अपने संगीत की शुरुआत के साथ एक गहरी व्यक्तिगत यात्रा का खुलासा किया।

आदर्श गौरव ने अपने म्यूज़िक डेब्यू के लिए 90 और 2000 के दशक की शुरुआत के इंडी रॉक सिंगर्स से ली प्रेरणा

आदर्श गौरव का म्यूज़िक डेब्यू

आदर्श गौरव कहते हैं, “मेरे संगीत के लिए मेरी प्रेरणा 90 और 2000 के दशक के इंडी रॉक और इंडी कलाकारों के प्रति मेरे प्यार में गहराई से निहित है। निर्वाणा, द स्ट्रोक्स, इलियट स्मिथ, पाकिस्तानी बैंड जल, कोक स्टूडियो, ए आर रहमान, कोल्डप्ले, पोरकूपाइन ट्री, कार्निवूल, टूल, टेसेरैक्ट, उस्ताद अमीर खान, किशोरी अमोनकर मेरी संगीत संवेदनाओं को आकार देने में महत्वपूर्ण रहे हैं। उनकी ऊर्जा, आत्मनिरीक्षण गीत और प्रयोगात्मक ध्वनियाँ हमेशा मेरे साथ गूंजती रही हैं।”

कम उम्र से ही एक गायक के रूप में प्रशिक्षित, आदर्श का संगीत के प्रति जुनून जीवन भर उनका निरंतर साथी रहा है। अब, वह इंडी रॉक-प्रेरित धुनों की समृद्ध में अपनी अनूठी आवाज़ से एक नए अध्याय की शुरुआत कर रहे है।

विभिन्न प्रकार के प्रभावों और कहानी कहने की प्रवृत्ति के साथ, आदर्श गौरव का संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है, जो शिल्प के प्रति गहन प्रेम से प्रेरित एक कलाकार की आत्मा की झलक पेश करता है।