ईद पर एंटरटेनमेंट का वादा करती सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का इमोशंसकॉमेडीरोमांसड्रामा से पैक्ड ट्रेलर को लोगों ने खूब प्यार दिया और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । किसी का भाई किसी की जान के साथ सलमान ख़ान पूरे 4 साल बाद ईद पर अपनी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं । फ़िल्म की शानदार स्टार कास्ट से लेकर एक्शन, ड्रामा और रोमांस ने किसी का भाई किसी की जान को लेकर एक्साइटमेंट डबल कर दिया है । इसी बीच फ़िल्म के डायरेक्टर फ़रहाद सामाजी ने हाल ही में बॉलिवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि, किसी का भाई किसी की जान का इंटरवल पॉइंट और क्लाईमेक्स सबसे अलग है ।

EXCLUSIVE: सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान का इंटरवल पॉइंट और क्लाईमेक्स होगा सबसे अलग ; डायरेक्टर फ़रहाद सामाजी ने दिया बड़ा हिंट

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब किसी का भी किसी की जान के डायरेक्टर फ़रहाद सामाजी से पूछा गया कि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में उनकी किसी का भाई किसी की जान से क्या उम्मीदें है ? इस पर फ़रहाद सामाजी ने कहा, “मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप बॉक्स ऑफिस नंबर के बारे में निर्माताओं से बात करें । मैं फिल्म के सीन नंबर पर फ़ोकस कर रहा हूं ! अभी मेरा फोकस इस चीज़ पर है की, ‘एडिट में ये चीज निकालते हैं, ये चीज रखते हैं, ये एक्शन सीन बढ़ाते हैं, स्लो मोशन ऐड करते हैंवगैरह । इसलिए मैं इन चीजों पर बोल सकता हूं ।

उदाहरण के लिए, किसी का भाई किसी की जान में सबसे बड़ा इंटरवल प्वाइंट है । ऐसा इंटरवल सीन किसी ने नहीं देखा होगा । हमने क्लाइमेक्स एक्शन पर भी कड़ी मेहनत की है और इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि, सलमान सर हीरोज़्म में क्लाईमेक्स में नज़र आए । मैं ऐसे विक्रय बिंदुओं और फिल्म के रचनात्मक पहलुओं पर चर्चा कर सकता हूं, न कि बॉक्स ऑफिस पर ।

साथ ही फ़रहाद ने यह भी बताया कि, उन्होंने किसी का भाई किसी की जान में सलमान के रोल को बहुत अलग तरह से लिखा है । वहीं सलमान ने भी उसे बखूबी निभाया है । सलमान एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक अच्छे निर्माता भी है उन्हें हर चीज़ की काफ़ी अच्छे से समझ है ।

सलमा खान द्वारा निर्मितसलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खानवेंकटेश दग्गुबातीपूजा हेगड़ेजगपति बाबूभूमिका चावलाविजेंदर सिंहअभिमन्यु सिंहराघव जुयालसिद्धार्थ निगमजस्सी गिलशहनाज गिलपलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं । साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शनकॉमेडीड्रामा और रोमांस । ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी ।