सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में हलचल मचा दी है । हर तरफ फैन्स फिल्म के ट्रेलर की ही चर्चा करते दिख रहें है। अब फिल्म की रिलीज के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को डबल करते हुए फिल्म के मेकर्स ने किसी का भाई किसी की जान कास्ट के मजेदार पलों को कैप्चर करते हुए एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है। वीडियो में राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल और जस्सी गिल को दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वो 'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग के दौरान मस्ती कर रहे हैं ।

राघव जुयाल और शहनाज़ गिल ने किसी का भाई किसी की जान के सेट पर शूटिंग के साथ-साथ की मस्ती, देखें BTS वीडियो

किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल

बीटीएस वीडियो में शहनाज गिल और जस्सी गिल को फोरग्राउंड में घूमते हुए दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में फिल्म का बेहद लोकप्रिय गाना बिल्ली बिल्ली प्ले हो रहा है। वीडियो में राघव जुयाल को भी इस मस्ती में शामिल होते देखा जा सकता हैं और ऐसा लगता है कि मानों तीनों शुटिंग के बीच ब्रेक को खूब एंजॉय कर रहें है । जबकि यह गाना फिलहाल अपनी मस्ती और दिलकश बीट्स के साथ जनता के दिलों पर राज कर रहा है, वहीं गाने का यह मजेदार बीटीएस वीडियो देखने के बाद अब तो फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह और बढ़ चुका है ।

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस । ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी ।