कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और डिमांडिंग अभिनेता में से एक हैं । कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाया है लेकिन महिला फ़ैंस के बीच कार्तिक की लोकप्रियता अलग लेवल की है । महिलाओं के बीच कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । गुड लुक्स, चार्मिंग पार्सनालिटी और मिलियन डॉलर स्माइल पर फ़िदा उनकी महिला फ़ैंस कार्तिक के लिए अपने प्यार को छुपा नहीं पाती । जिसका प्रमाण अक्सर देखने को मिल जाता है । कभी कोई महिला फ़ैन कार्तिक से शादी करने की जिद करती है तो कई महिला फ़ैन उन्हें सिर्फ़ देखने की जिद करती है । ये कहना गलत नहीं होगा कि, कार्तिक इन दिनों बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कियारा आडवाणी ने कार्तिक से शादी करने के लिए उनकी महिला फ़ैंस को 3 टिप्स दिए ।

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन को अपनी लाइफ़ पार्टनर में चाहिए ये क्वालिटी ; कियारा आडवाणी ने बताई वो 3 खूबी

कार्तिक आर्यन को अपनी लाइफ़ पार्टनर में चाहिए ये खूबी

भूल भूलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कार्तिक और कियारा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की । इस दौरान रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान कियारा आडवाणी से कार्तिक की महिला फ़ैन को कार्तिक से शादी करने के लिए 3 टिप देने के लिए कहा गया । कियारा से पूछा गया कि, ऐसी कौनसी 3 खूबी हैं जो कार्तिक आर्यन अपनी लाइफ़ पार्टनर में देखना पसंद करेंगे । इसके जवाब में कियारा ने कहा, “कार्तिक को वो लड़की पसंद आएगी जो रोमांटिक हो, दूसरा जिसे अपनी वर्क लाइफ़ और पर्सनल लाइफ़ को बेलेंस करना आता हो, और तीसरी टिप कि उस लड़की का सेंस ऑफ़ ह्यूमर कमाल का हो ।”

इसके अलावा कार्तिक ने अपनी च्वाइस भी उसमें शामिल करते हुए कहा कि वह खाना बना सकते हैं इसलिए उसे बस खाने को एंजॉय करना आना चाहिए ।

भूल भूलैया 2 की बात करें तो, यह एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसमें कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू और राजपाल याद्व लीड रोल में नजर आए है । फ़िल्म को समीक्षकों सहित दर्शकों से भी खूब प्यार मिल रहा है ।