RRR और केजीएफ़: चैप्टर 2 की सफलता के बाद, जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील (रिस्पेक्टिवली) माइथरी मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित NTR 31 के लिए वापस जुड गये है । जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने इसका पहला पोस्टर जारी किया है । इसमे जूनियर एनटीआर का टफ़ लुक काफ़ी इंप्रेसिव लग रहा है ।

NTR

NTR 31 से जूनियर एनटीआर का फ़र्स्ट लुक

फिल्म प्रेमियों से लेकर फिल्म समीक्षकों तक, दुनिया भर के लोग RRR और KGF franchise की प्रशंसा और प्यार की बौछार करते रहते हैं। चूंकि दोनों फिल्मों ने दिल जीत लिया और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए । दर्शकों की निगाहें अब NTR 31 पर प्रशिक्षित हैं और फिल्म के फ्लोर पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

जहां एनटीआर जनता के नायक हैं, वहीं प्रशांत नील जनता के फिल्म निर्माता हैं। यह गतिशील जोड़ी एनटीआर 31 को सबसे रोमांचक (आगामी) अखिल भारतीय फिल्मों में से एक बनाती है ।

जगरनॉट प्रोजेक्ट के बारे में बोलते हुए, प्रशांत नील ने साझा किया, “यह एक ऐसा विचार है जो मेरे दिमाग में 20 साल पहले उत्पन्न हुआ था, लेकिन फिल्म के परिमाण और पैमाने ने मुझे पीछे कर दिया । आखिरकार आज मंच तैयार है मेरे सपनों हीरो के साथ मेरे सपनों का प्रोजेक्ट बनाने के लिए ।”

माइथरी मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और एनटीआर जूनियर अभिनीत, NTR 31 अप्रैल 2023 में फ्लोर पर जायेगी ।