महामारी के बाद हिंदी सिनेमा को भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हो गए हैं । बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 185.92 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रचने वाली भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े बजट की फ़िल्मों की लाइन लग गई है । मेकर्स भी किसी भी कीमत पर कार्तिक आर्यन को अपनी फ़िल्म में लेने के लिए उत्साहित है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि उनके प्रोड्यूसर उनसे बोलते हैं कि कार्तिक 25 दिन में हमारे पैसे डबल कर देता है ।

EXCLUSIVE: भूल भुलैया 2 के शानदार बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के बाद कार्तिक आर्यन को प्रोड्यूसर ने कहा पैसा डबल करने वाला एक्टर, कहा- ‘तू 25 दिन में हमारे पैसे डबल कर देता है’

कार्तिक आर्यन बने बॉलीवुड के डिमांडिंग अभिनेता

महामारी के बाद बॉलीवुड फ़िल्मों का बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ कमा जाना अपने आप में बड़ी बात है । वहीं इसी बीच साउथ की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं ऐसे में बॉलीवुड फ़िल्मों पर एक सवाल खडा हो गया था क्या बॉलीवुड के पास अच्छी फ़िल्मों की कमी हो गई है । इस पर कार्तिक ने कहा, “भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद मेरे एक प्रोड्यूसर ने मुझे बोला था कि, तू एक ऐसा एक्टर है जो 25 दिन में हमारे पैसे डबल कर देता है । उन्होंने वो बहुत फ़नी वे में बोला था लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा था ।

मेरे प्रोड्यूसर्स मुझसे इस बात से बहुत खुश होते हैं कि जो सबजेक्ट मैं अपनी फ़िल्मों के लिए चुनता हूं वह बहुत अलग होता है । और जो पैसा वो फ़िल्मों में लगाते हैं उसका उन्हें रिटर्न मिलता है । मुझे भी इसकी खुशी होती है क्योंकि इससे सभी को फ़ायदा होता है जो भी फ़िल्म से जुड़ा होता है । भूल भुलैया 2 की सक्सेस अनरियल मानी जाती है क्योंकि इस टाइम पर इस फ़िल्म ने जो बिजनेस किया है उसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी । मैं फ़िल्म की सक्सेस का पूरा क्रेडिट फ़िल्म की पूरी टीम को देता हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक शहजादा को कंप्लीट करने में जुट गए हैं । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ।