करण जौहर एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ लौट आए हैं । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ होने वाले इस चैट शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स से फ़न सवाल करते हैं जो कई बार विवाद का कारण बन जाते हैं । कॉफी विद करण 7 के प्रमोशन के दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने शो के अलावा अपने बारें में भी खुलकर बात की । करण ने बताया कि वह बचपन में बहुत शर्मिले स्वभाव के थे ज्यादा किसी से बात नहीं करते थे लेकिन एक टीवी सीरियल में एक्टिंग करने के बाद उनका कॉन्फ़िडेंस लेवल बढ़ गया ।

f63dbc2d-496d-43f1-a015-735b40fcff66

करण जौहर ने टीवी सीरियल इंद्र धनुष में की थी एक्टिंग

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सह्लूसिव बातचीत में अपने शर्मिले स्वभाव के बारें में बताते हुए करण ने कहा, “मैं जब छोटा था तो बहुत शर्मिला और इंट्रोवर्ट था । मैं बिल्कुल उसी तरह का था, मम्मी का पल्लू पकड़कर आगे बढ़ने वाला । स्कूल के दौरान भी मेरे बहुत कम दोस्त हुआ करते थे क्योंकि मैं ज्यादा बोलता नहीं था । लेकिन कॉलेज के बाद काफ़ी कुछ बदलने लगा क्योंकि मैं कॉलेज और इंटर कॉलेज ईवेंट में हिस्सा लेने लग गया था । उसके बाद मेरा कॉन्फ़िडेंस लेवल बढ़ गया था । जब मैं 15 साल का था तो मैंने एक टीवी सीरियल, जिसका नाम इंद्र धनुष था, में भी एक्टिंग की थी । इस टीवी सीरियल की वजह से मुझसे काफ़ी कॉन्फ़िडेंस आया था । 18-19 तक आते-आते मैं अच्छा-खासा कॉन्फ़िडेंट हो गया था । लेकिन उस दौरान मुझे नहीं पता था कि मैं फ़िल्ममेकर या टॉक शो होस्ट बनुंगा ।”

 

मेरी पर्सनैलिटी के दो रूप

करण ने आगे कहा कि, “अब जब मैं पीछे देखता हूं तो महसूस होता है कि कैसे मेरी पर्सनैलिटी के दो रूप थे । एक पार्ट मेरा अभी भी शर्मिला और इंट्रोवर्ट है जो लोगों की भीड़ में अजीब फ़ील करता है और दूसरा हिस्सा एक परफ़ोर्मर का है जो एक कमरे में लोगों का अंटेशन पाना चाहता है । मैं इस फ़ैक्ट से दूर नहीं भागता कि ये शो बिजनेस है जिससे मैं दूर नहीं भाग सकता । मुझे अब कुछ भी करने में मजा आता है ।”

बता दें कि, कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत 7 जुलाई से एक्सक्लूसिवली डिज़नी + हॉटस्टार पर हो चुकी है । शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए और पहला एपिसोड सबसे ज्यादा व्यूअरशिप का रिकॉर्ड अपने नाम कर गया । आगामी एपिसोड्स में करण के चैट शो में कॉफ़ी पीने आएंगे- अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी सहित कई फ़िल्मी सितारे । इस बार करण के चैट शो के सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट में बहुत कुछ न्यू एडिशन्स किए गए है, जिसमें कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप जैसा और भी बहुत कुछ शामिल है जो दर्शकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएंगे ।