कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से अनगिनत जरूरतमंद लोगों के मदद कर रहे सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए 24x7 काम कर रहे हैं । लोग भी सोनू सूद से लगातार मदद मांग रहे हैं । बीते साल से लेकर अब तक सोनू सूद कई लोगों की मदद कर चुके हैं । सोनू के इस मददगार स्वभाव के कारण कुछ लोगों का मानना है कि सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनना चाहिए । और अब अभिनेत्री हुमा कु्रैशी ने भी इसकी इच्छा जताई है ।

EXCLUSIVE: सोनू सूद के नेक कामों को देख हुमा कुरैशी चाहती हैं कि सोनू सूद चुनाव लड़े और प्रधानमंत्री बनें

हुमा कुरैशी चाहती हैं सोनू सूद चुनाव लड़ें

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में हुमा ने सोनू के नेक कामों की तारीफ़ की । साथ ही हुमा ने इच्छा जताई कि सोनू को चुनाव लड़ना चाहिए । इंटरव्यू के दौरान जब हुमा से पूछा गया कि बॉलीवुड में एक अच्छा राजनेता कौन बनेगा तो इसके जवाब में हुमा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, सोनू को चुनावो में खड़े होना चाहिए । मैं उनके लिए वोट करुंगी । मैं चाहती हूं कि वो प्रधानमंत्री बने ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हुमा हाल ही में वेब सीरिज महारानी में नजर आई । सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी महारानी में हुमा ने रानी भारती नाम की राजनेता का किरदार निभाया है जो एक अनपढ़ हाउस वाइफ़ होती है और बाद में राज्य की मुख्यमंत्री बन जाती है ।