लोकप्रिय रैपर-गायक यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को प्रमोट कर रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में हनी सिंह ने खुलासा किया कि वह माइक पर बीफ़िंग करने में विश्वास नहीं करते हैं । साथ ही हनी सिंह ने बताया कि उन्हें अच्छा नहीं लगता कि कोई गाने में किसी की मां-बहन को गाली दे ।

211a4a5f-1c50-48a6-8fab-a4cc1f71c990

हनी सिंह को माइक पर बीफ़िंग करने में विश्वास नहीं

इंटरव्यू के दौरान गानों में बीफ़ कल्चर के बारें में पूछे जाने पर हनी सिंह ने कहा,“मैं दिल्ली से हूं और सिख हूं तो मैं तो बीफ़ खाता नहीं हूँ । बीफ़ असल में कालों का कल्चर है । और वो लोग बीफ़ करते हैं एक दूसरे को गाली देते हैं । हमारे तो दिल्ली में अगर लड़ाई होती है तो घर पर जाकर उसका सिर फोड़ते हैं बीफ़ नहीं करते । तो मैं माइक पर बीफ़िंग करने में विश्वास नहीं करता हूं । यदि किसी को किसी से कोई दिक़्क़त है तो जाकर उसके सिर पर बोतल मार दो । यही है असली बीफ़ । गाने में किसी की मां-बहन को गाली देना बहुत ग़लत है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ‘चार बोतल वोडका’, ‘ब्लू आईज’, ‘लव डोज, ‘देसी बीट, ‘हाई हिल्स’ जैसे लोकप्रिय गाने देने वाले रैपर-गायक यो यो हनी सिंह ने कॉकटेल, सन ऑफ सरदार, रेस 2, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम रिटर्न्स, भूल भूलैया 2 जैसी कई हिट फ़िल्मों में गाने भी गाए है । और हनी सिंह अपने लेटेस्ट सॉंग, जो की रंगीला का मशहूर गाना ‘याई रे’ का रीमिक्स वर्जन है, रिलीज़ किया ।