अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप किसी से भी नहीं छुपा है । मीडिया में तो दोनों की शादी की खबरें तक फ़ैल चुकी थी । लेकिन फ़िर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ने ही शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया । फ़िलहाल अर्जुन कपूर अपनी आगामी फ़िल्म इंडियाज मोस्ट वॉंटेंड, जो इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । प्रमोशन के दौरान ही अर्जुन ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ खास बातचीत की जिसमें उन्होंने मलाइका को लेकर एक दिलचस्प बात की ।

EXCLUSIVE: सच का सीरम देने के बाद अर्जुन कपूर पूछेंगे मलाइका अरोड़ा से ये सवाल

अर्जुन कपूर पूछेंगे मलाइका से ये सवाल

एक फ़न सेशन के दौरान अर्जुन से पूछा गया कि यदि उन्हें एक ट्रूथ सीरम यानी सच बोलने वाला सीरम दिया जाता है जिसे उन्हें मलाइका को देना है उसके बाद वह मलाइका से क्या पूछना चाहेंगे । इसके जवाब में अर्जुन ने कहा, ''तुम इतनी फ़िट कैसे रहती हो यार ? हमें सच में इसका राज बताओ ।'' क्या वाकई में हर कोई यह सच नहीं जानना चाहता है ?

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा 'स्पेशल' तो हैं लेकिन वो अभी शादी नहीं कर सकते क्योंकि…

जब अर्जुन से उनके वेडिंग प्लान के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, ''अभी कोई मैरिज प्लान नहीं है यार । मैं बहुत खुश हूं और सभी का बहुत आभारी हूं कि मीडिया और लोग मेरी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के प्रति इतने सम्मानीय है । मुझे लगता है कि मुझे बहुत सम्मान दिया जा रहा है । लेकिन मुझे लगता है कि कुछ चीजों को समय देना चाहिए ।''