ग्लैमर वर्ल्ड की लाइमलाइट से दूर रहने वालीं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने स्टार वाइफ़ के अलावा अपनी पहचान बनाई एक बेहतरीन इंटिरियर डिजाइनर के रूप में । कैमरे से दूर रहने वालीं गौरी खान जल्द ही करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो, कॉफी विद करण सीजन 7 में नज़र आने वाली है । दिलचस्प बात ये है की गौरी खान करण जौहर के शो में पूरे 17 साल बाद वापसी कर रही है । इस बारें में गौरी खान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया की करण ने इतने सालों में कभी उनसे शो में आने के लिए कहा ही नहीं । 

EXCLUSIVE_-Gauri-Khan-says-Karan-Johar-never-asked-her-to-be-on-Koffee-With-Karan-talks-about-returning-in-season-7-

करण जौहर के शो में गौरी खान 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में गौरी ने बताया कि पिछले 18 सालों में करण ने शो में आने के लिए कहा ही नहीं । गौरी ने कहा, "मुझे लगता है कि करण ने इतने सालों में कभी मुझसे कहा ही नहीं । इन 18 सालों में उसने मुझसे एक बार पूछा और शायद फिर मुझसे कहा ही नहीं । मुझे यह भी याद नहीं है कि कितने साल हो गए हैं । शो में आना मज़ेदार रहा क्योंकि मैं महीप और भावना के साथ आ रही हूं । मुझे पता था कि वहाँ  बहुत गपशप, चैट और मस्ती होने वाली है ।" 

इसके अलावा गौरी खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि शो में आने के लिए 'ग्लैम' होना जरूरी है । गौरी ने कहा, "मैं तैयार होने के लिए उत्सुक थी । जब आप करण के साथ हों तो आपको ग्लैम होना चाहिए, नहीं तो वह आपको अपने शो में नहीं ले जाएगा । वहाँ तैयार होने में, अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातें करने में मज़ा आया । मैंने वास्तव में बहुत एंजॉय किया ।"

बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें एपिसोड में गौरी के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी शामिल होंगी  । हाल ही में netflix पर फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का सीजन २ स्ट्रीम हुआ जिसे काफ़ी लोगों ने पसंद किया । फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का सीजन २ में स्टार वाइफ़ महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान और नीलम के आठ गौरी खान भी कुछ एपीसोडस में नज़र आई ।