फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फ़िल्ममेकर में से एक करण जौहर ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । बॉलीवुड में स्टार किड्स और न्यू टैलेंट को लॉंच करने वाले करण जौहर एक सफल मूवी बिज़नेस मैन के अलावा परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन भी हैं । इस बात का खुलासा खुद उनकी बातों से हुआ जो उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ की । इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपने जीवन की 3 प्राथमिकताओं के बारें में बात की ।

EXCLUSIVE: करण जौहर ने अपने परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन होने का दिया सबूत, बताई अपनी लाइफ़ की 3 सबसे अहम चीजें

करण जौहर के लिए ये 3 चीजें सबसे पहले हैं 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रैपिड फायर सेशन के दौरान जब करण जौहर से पूछा गया कि उनकी लाइफ़ में तीन सबसे ज़्यादा क्या चीज़ अहम है । इसके जवाब में करण ने कहा, “मेरे दोनों बच्चे, मेरी मां और मेरी कंपनी ।

बता दें कि करण जौहर के पिता यश जौहर एक बेहतरीन फ़िल्ममेकर थे । करण अपनी मां हीरु जौहर और दो बच्चें यश और रूही जौहर के साथ रहते हैं । करण की प्रोडक्शन कम्पनी का नाम धर्मा प्रोडक्शंस जिसके बैनर तले कई हिट फ़िल्में बनी है ।

इसके अलावा करण ने इसी इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर भी खुलकर बात की और कहा की वह अन्य फ़िल्ममेकर की तरह ही संघर्ष कर रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तोब्रह्मास्त्र के सुपर सक्सेस के बाद करण आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक बार फिर निर्देशन क्षेत्र में लौटेंगे । यह फ़िल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी । इस फ़िल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और ज़या बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी ।