बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान फ़ाइनली पूरे 11 सालों बाद फ़िल्मों में वापसी करने जा रहे हैं कुकी गुलाटी की फ़िल्म विस्फ़ोट के साथ । इस फ़िल्म में फरदीन खान के साथ रितेश देशमुख भी लीड रोल में नजर आएंगे । पिछली बार साल 2010 में आई दूल्हा मिल गया में नजर आए फरदीन खान अपने बॉलीवुड कमबैक से बेहद उत्साहित है । इसके अलावा फरदीन सलमान खान के साथ नो एंट्री के सीक्वल में भी नजर आएंगे । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फ़रदीन ने सलमान खान के साथ नो एंट्री के सीक्वल को कंफ़र्म कर दिया है । साथ ही यह भी बताया कि इस फ़िल्म में तीनों लीड एक्टर्स ट्रिपल रोल में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: फरदीन खान ने अपने नो एंट्री को-स्टार सलमान खान को बताया स्पेशल पर्सन, कहा- “सलमान का बहुत बड़ा दिल है वह हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं”

फरदीन खान और सलमान खान

इंटरव्यू के दौरान फ़रदीन ने अपने नो एंट्री को-स्टार सलमान के बारें में कहा, “सलमान और मैं एक दूसरे को काफ़ी समय से जानते हैं यहां तक की हमारे परिवार भी एक दूसरे के साथ अच्छे से कनेक्ट हैं । लेकिन मेरी और सलमान की बॉन्डिंग नो एंट्री के दौरान बहुत अच्छी हो गई ।”

जब लोगों को जरूरत होती है उस दौरान सलमान हमेशा मदद के लिए आगे आते हैं । इस पर फ़रदीन ने कहा, “सलमान का बहुत बड़ा और खूबसूरत दिल है । वह अपनी ओर से दूसरों की मदद करने की हर संभव कोशिश करते हैं । यदि वह किसी को जानते हैं तो वह उसके सबसे बड़े शुभचिंतकों में से एक होते हैं । हां वह ज्यादा इसके बारें में बात नहीं करते लेकिन उन्होंने असंख्य लोगों की मदद की है और सही सलाह दी है । किसी भी पड़ाव पर यदि किसी को कुछ जरूरत तो सलमान हमेशा मदद के लिए खड़े रहते हैं । वह इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि वह उनके लिए खड़े हैं । आपकी लाइफ़ में कुछ ऐसे लोगों की जरूरत होती हैं जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगता है और खुशी होती है उनके साथ बॉन्डिंग करके, और सलमान उन्हीं में से एक है मेरे लिए । वह एक स्पेशल पर्सन है ।”

नो एंट्री के सीक्वल की बात करें तो, अनीस बज्मी ने सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है । इस बार यह 9 गुना मजेदार होने वाली है क्योंकि सलमान, अनिल और फरदीन खान - ट्रिपल भूमिकाओं में वापसी करने वाले हैं । इस तरह से फ़िल्म में 9 एक्ट्रेस भी होंगी । यह एक बड़ी फ़िल्म होगी जो बॉलीवुड इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखी गई होगी । टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार अपने कबीर सिंह प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के साथ मिलकर नो एंट्री के सीक्वल को प्रोड्यूस करने वाले हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने की उम्मीद है ।