फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने लंदन में आयुष्मान खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो के अपने पहले चरण की शूटिंग पूरी कर ली है । यहां तक कि उनके हालिया प्रोजेक्ट, अतरंगी रे ने ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़े, उन्होंने आयुष्मान खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो के लिए एक बार फिर से सहयोग किया है । इस सहयोग ने प्रशंसकों को व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी-एक्शन फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है । फिल्म जनवरी 2022 में फ्लोर पर चली गई और इस सप्ताह अपना पहला शेड्यूल पूरा किया । मास्टर फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने अपने इंस्टाग्राम पर लंदन लेग के रैप-अप की घोषणा की ।

आयुष्मान खुराना ने पूरा किया एन एक्शन हीरो का लंदन शेड्यूल, वीडियो शेयर कर दिखाई लंदन की खूबसूरत झलक

आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो

अभिनेता आयुष्मान खुराना, जो एन एक्शन हीरो के रूप में एक्शन में नजर आएंगे, पहले से ही फिल्म के दूसरे चरण का इंतजार कर रहे हैं। पहले शेड्यूल के रैप-अप पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, “यह पहली बार था जब मैंने लंदन में किसी फिल्म की शूटिंग की और यह एक रोमांचक अनुभव रहा है! यह लंदन में एक अद्भुत समय रहा है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले से ही कितनी तेजी से खत्म हो गया है। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया और मैं फिर से ऐक्शन हीरो के सेट पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं ।”

एन एक्शन हीरो के लंदन रैप के बारे में बोलते हुए, आनंद एल राय ने कहा, “यह कलर येलो में हमारे लिए रोमांचक समय है! हमने लंदन में एन एक्शन हीरो के पहले चरण का सफलतापूर्वक समापन किया और शेड्यूल के दौरान हमने जो काम किया, उससे मैं खुश हूं। एक और मजेदार प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर ए-टीम के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा है! आयुष्मान और जयदीप ने बहुत अच्छा काम किया है और मैं उनके साथ अगले शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता ।”

एन एक्शन हीरो के बारे में बात करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि अतरंगी रे पर जो टीम हमारे पास थी वही यह एक ही टीम है जो एक एक्शन हीरो के लिए भी साथ आ रही है! यह लंदन में एक प्रोडक्टिव पहला शेड्यूल रहा है! आयुष्मान और जयदीप को एक्शन में देखना अविश्वसनीय है और हम साथ में फिल्म के दूसरे शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं ।”

आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म को टी-सीरीज और कलर येलो द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए टीज़र ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है। अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी होंगे ।