दीपिका पादुकोण ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । संजय लीला भंसाली की कॉस्ट्यूम ड्रामा में दीपिका पादुकोण ने अपने एक्टिंग के अलावा लुक से भी सभी का दिल जीता है । और जबसे दीपिका की एपिक ड्रामा द्रौपदी अनाउंस हुई है तब ये फ़िल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । फ़िल्ममेकर मधु मंटेना और दीपिका के प्रोडक्शन में बनने वाली द्रौपदी एक नोबल, पैलेस ऑफ इल्यूशन पर आधारित है, जिसमें महाभारत की कहानी को द्रौपदी के नज़रिए से जनता के सामने रखा जाएगा । और अब इस फ़िल्म को लेकर दीपिका ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली लेटेस्ट अपडेट दी है ।

EXCLUSIVE: मेगा बजट एपिक ड्रामा द्रौपदी को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा- “अगले साल से शुरू होगी शूटिंग”

दीपिका पादुकोण की द्रौपदी

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब दीपिका से पूछा गया कि क्या उनकी फ़िल्म द्रौपदी बन रही है । इस पर दीपिका ने कहा, “हां द्रौपदी, बन रही है । इसके लिए प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है जो कि बहुत ज्यादा है । हो सकता है कि अगले साल की शूटिंग शुरू हो ।”

द्रौपदी की बात करें तो, इस फ़िल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में भगवान श्रीकृष्ण के किरदार के लिए ॠतिक रोशन के नाम पर विचार किया जा रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, दीपिका की आगामी फ़िल्में हैं- ॠतिक रोशन के साथ फ़ाइटर, प्रभास के साथ नाग अश्विन की फ़िल्म, अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का हिंदी रीमेक ।