तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार की एक्शन थ्रिलर वलिमे अपनी रिलीज से बस कुछ ही दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों में उत्साह बढ़ गया है । 24 फ़रवरी को थिएटर में बडे पैमाने पर रिलीज होने वाली वलिमै ऑरिजलन तमिल भाषा में रिलीज होने के साथ-साथ हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी डब वर्जन में रिलीज होगी । बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी वलिमै (Valimai) में अजीत कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंग़ी ।

EXCLUSIVE: अजीत स्टारर वलिमै से इसलिए कनेक्ट करेगी नोर्थ इंडियन ऑडियंस, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बताई वो वजह

अजीत स्टारर वलिमै

अजीत की फ़िल्म वलिमै को लेकर लोगों के बीच पहले ही काफ़ी उत्साह बन गया है । और अल्लू अर्जुन की पुष्पा के हिंदी डब वर्जन को मिली अपार सफ़लता से लोगों का रुख साउथ फ़िल्मों की ओर ज्यादा बढ़ गया है । वलिमै प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी उनकी फ़िल्म को ऐसा ही प्यार मिलने की उम्मीद जताई है ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में वलिमै प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बताया कि, “वलिमै में अजीत का करिश्मा देखने को मिलेगा । तमिलनाड़ु में उन्हें बहुत पसंद किया जाता है और उम्मीद करता हूं कि उत्तर भारत में भी उन्हें इस फ़िल्म के जरिए उतना ही प्यार मिले ।”

इसके बाद बोनी कपूर ने आगे कहा कि, “उनका नोर्थ से एक खास कनेक्शन है । उनकी मां सिंधी हैं और उनके पिता मलयालम हैं । इसलिए उनका नोर्थ लुक है जो नोर्थ इंडियंस ऑडियंस से कनेक्ट करेगा ।”

अजीत की वलिमै एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है । इसमें अजीत एक आईपीएस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । फ़िल्म में एक्शन के साथ-साथ कमर्शियल एलीमेंट्स भी है । यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटना से इंस्पायर है । 178 मिनट लंबी इस फ़िल्म को सीबीएफ़सी ने 15 कट के साथ पास कर दिया है । इसकी जानकारी भी सबसे पहले बॉलीवुड हंगामा ने ही थी ।