दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गहराइयां को लेकर छाई हुई हैं । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के, गली बॉय फ़ेम सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई सारे बोल्ड और इंटीमेट सीन्स हैं । क्योंकि यह फ़िल्म एडल्ट रिलेशनशिप पर बेस्ड है इसलिए इसलिए इसमें कुछ हाई-ऑक्टेन इंटीमेट सीन्स भी हैं जिसकी झलक फ़िल्म के ट्रेलर में देखने को मिली । दीपिका पादुकोण के लिए इंटीमेट सीन्स करना कैसा अनुभव रहा, इस बारें में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की । साथ ही दीपिका ने ये भी बताया कि इस फ़िल्म में उन्होंने ऐसे इंटिमेट सीन्स किए हैं वैसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किए गए ।

EXCLUSIVE: गहराइयां में इंटीमेट और बोल्ड सीन्स पर दीपिका पादुकोण ने कहा, “इस फ़िल्म में जिस तरह के इंटिमेट सीन्स हैं वैसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किए गए”

गहराइयां में दीपिका पादुकोण के इंटीमेट सीन

गहराइयां में इंटीमेट सीन्स के बारें में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि, “इंटिमेसी कभी भी आसान नहीं होती है और शकुन ने हम लोगों को काफी सेफ और कन्फर्टेबल माहौल दिया था । हमने इस फिल्म में जिस तरह से इंटिमेट सीन्स किए हैं वैसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किए गए । ये कुछ ऐसा है जो हम लोगों के लिए नया अनुभव है । इंटिमेट सीन्स करना तब आसान हो जाता है जब आप डायरेक्ट क्या चाह रहा है वो समझ जाएं । क्योंकि कैरेक्टर तो आखिर वहीं से आ रहा है । तो प्रिपरेशन और डिटेलिंग काफी जरूरी है । एक इंटिमेसी डायरेक्टर का होना बहुत जरूरी था । Dar Gai ने अपना काम बखूबी किया ।”

गहराइयां में इंटीमेट सीन को फ़िल्माने का पूरा क्रेडिट इंटिमेसी डायरेक्टर डार गै (Dar Gai) को जाता है । गहराइयां की इंटिमेसी कोच डार गै ने फ़िल्म के इंटीमेट यानी बोल्ड सीन्स को बखूबी हैंडल किया । और इसलिए गहराइयां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने अपनी फ़िल्म की इंटीमेसी डायरेक्टर डार गै को स्पेशल मेंशन दिया ।

गहराइयां की बात करें तो यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।