भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल की जोड़ी ने अपने श्रोताओं के समक्ष ऐसे गाने पेश किए हैं जिन्होंने उन्हें भावुक कर दिया है। यह जोड़ी अब एक नया गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ओ आसमानवाले। रोचक कोहली द्वारा रचित इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। गाने के म्यूजिक वीडियो में जुबिन और नेहा खान नज़र आयें।

भूषण कुमार की टी सीरीज के नए गाने ‘ओ आसमानवाले’ में एक साथ नजर आएंगे जुबिन नौटियाल और नेहा खान

नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित, दिल को छू जानेवाला गाना 'ओ आसमानवाले' की शूटिंग शिमला के खूबसूरत स्थानों पर किया गया  है। भूषण कुमार कहते हैं, “जुबिन ने एक कलाकार के रूप में हमेशा से  खुद को साबित किया है जो किसी भी गाने को ऊपर उठा सकते हैं। जुबिन और नेहा ने इस गाने में बहुत ही शानदार काम किया है, साथ ही उनके कैरेक्टर को देखकर आप को उनसे प्यार हो जायेगा ।”

इस बारे में जुबिन नौटियाल कहते हैं, “ओ आसमानवाले एक बहुत ही रूहानी और बहुत ही प्रबल ट्रैक है। बतौर कलाकार इस जॉनर के गाने बहुत ही चुनौतीपूर्ण लगते है क्योंकि हम चाहते हैं कि इस गाने के लिरिक्स के पीछे जो भावनाए हैं वो लोगों तक पहुंचे। उम्मीद करता हूं कि श्रोता इस गाने को पसंद करेंगे ।”

नेहा खान का मानना है कि, “मुझे जुबिन का संगीत बेहद पसंद है और मुझे ऐसा लगता है कि वे आज के समय में हमारे देश के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक हैं, इसलिए उनके द्वारा गाए गए गीत का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। भूषण सर संगीत की दुनिया के जानामाना नाम है इसलिए 'ओ आसमानवाले' कई कारणों से मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष गाना है ।”

भूषण कुमार की टी सीरीज आप के लिए लेकर आ रहे हैं ओ आसमानवाले, इस गाने की म्यूजिक वीडियो में जुबिन नौटियाल और नेहा खान नज़र आयें। रोचक कोहली द्वारा रचित इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखे गए इस गाने को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है। टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर यह गाना उबलब्ध है