संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में बॉबी देओल अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फ़िल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर को कड़ी टक्कर दे रहे हैं । भले ही फ़िल्म में बॉबी देओल का छोटा और म्यूट किरदार है लेकिन ये इतना पावरफ़ुल है कि लोग इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं । यकीनन बॉबी देओल एनिमल को अपने लिए 2.0 मान रहे हैं । लेकिन इसी के साथ बॉबी ने आश्रम को अपने लिए सेकेंड चांस बताया । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि उनके भाई सनी देओल आश्रम सीरिज को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की गदर कहते हैं जिसने बॉबी के करियर को एक नई उड़ान दी ।

EXCLUSIVE: सनी देओल आश्रम को मानते हैं बॉबी देओल के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की गदर ; बॉबी ने खोला सीक्रेट- “परिवार से छुपकर की थी आश्रम की शूटिंग ; सीरिज ने दिया मुझे सेकेंड चांस”

आश्रम ने दिया बॉबी देओल को सेकेंड चांस

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बॉबी ने कहा कि उन्हें ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने सेकेंड चांस दिया । बॉबी ने कहा, “मैंने रेस 3, हाउसफुल 4 की, लेकिन एक एक्टर के रूप में, वे मुझे उस तरह की संतुष्टि नहीं दे रही थीं । हां, लोगों ने मुझ पर ध्यान दिया, युवा पीढ़ी को पता चला कि बॉबी देओल कौन थे, इसने मेरे लिए उसी तरह काम किया । जब मैंने क्लास 83 किया तब जाकर लोगों को लगा कि मैं एक्टिंग भी कर सकता हूं । उसके बाद फिर मैंने प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम साइन की । आश्रम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर हिट साबित हुई थी लेकिन जब मैंने आश्रम करने का मन बनाया तब मैंने ये बात पापा, भईया और मां से छिपाया था । मुझे लग रहा था कि वे लोग मुझे इस सीरीज को करने से रोक देंगे ।”

बॉबी ने आश्रम के बारे में आगे बताया कि, “यह एक संघर्ष है जिसका सामना हर अभिनेता को करना पड़ता है, उन्होंने सीरीज करते हुए इस बात पर जोर दिया कि वे किसी चीज का प्रचार नहीं कर रहे, बल्कि पात्रों को रूप दे रहे हैं । जब मैं किरदार निभा रहा था, तो मैंने अपने पिता, भाई या मां को इस बारे में नहीं बताया । मैंने उन्हें नहीं बताया। क्योंकि मुझे लगा कि वे मुझ पर ऐसा प्रभाव डालेंगे कि मैं ऐसा नहीं करना चाहूंगा ।”

जब बॉबी से पूछा गया कि आश्रम देखने के बाद आपकी फ़ैमिली का क्या रिएक्शन रहा ? तो इसके जवाब में बॉबी ने कहा, “आश्रम के बाद जितना मुझे लोगों का प्यार मिल रहा था वो देखकर मेरी फ़ैमिली बहुत खुश हुई । मेरे भाई सनी देओल ने मुझसे कहा भी कि, आश्रम तुम्हारे लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की गदर है ।