ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फ़िल्म एनिमल में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन पर पहली बार रश्मिका मंदाना नजर आएंगी । भूषण कुमार, मुराद खेतानी, सिने1 स्टूडियो और भद्रकाली पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म एनिमल हिंदी के अलावा साउथ की भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में एनिमल प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एनिमल की तुलना केजीएफ़ 2 से की और बताया कि फ़िल्म में पिता-बेटा का इमोशन फ़िल्म को देखने लायक बनाता है ।

 

EXCLUSIVE: प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने केजीएफ़ 2 से की रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की तुलना ; कहा- “एनिमल में पिता-बेटे का इमोशन फ़िल्म का हाईप्वाइंट”

रणबीर कपूर की एनिमल

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में भूषण कुमार ने कहा, “संदीप रेड्डी वांगा पूरी तरह से फ़ोकस्ड निर्देशक हैं । एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकार हैं । हम फ़िल्म और उसकी स्टार कास्ट को लेकर बहुत कॉन्फ़िडेंट है ।"

एनिमल की बात करते हुए उन्होंने कहा, “एनिमल में हीरोज्म है, गाने है, रियल डायलॉग बाजी है और सबसे बड़ी बात पिता-बेटे का इमोशन है । बिल्कुल केजीएफ़ : चैप्टर 2 की तरह जिसमें मां-बेटे का इमोशन देखने को मिला, ठीक वैसे ही एनिमल में भी देखने को मिलेगा । बड़ी स्टार कास्ट के साथ एक्शन, शानदार विजुअल्स भी फ़िल्म को देखने लायक बनाते है । फ़िल्म के काम करने का कोई प्रेशर नहीं है लेकिन विश्वास है कि फिल्म बहुत बड़ी बन सकती है ।”

एनिमल स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।