बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें सुर्खियां दिला ही देती है । हाल ही में न्यासा देवगन अपने दोस्तों वेदांत महाजन और ओरहान के साथ सिंगर कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं । लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूज़ियम में आयोजित इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए जिसमें न्यासा भी अपने दोस्तों संग शामिल हुई ।

सिंगर कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के सु्पर सिजलिंग लुक ने लूटी महफ़िल ; डीप नेकलाइन वाली पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस लुक

अजय देवगन की बेटी न्यासा का इलेक्ट्रिफाइंग लुक

कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में न्यासा ने अपने इलेक्ट्रिफाइंग लुक से महफिल लूट ली । पार्टी के दौरान न्यासा परफेक्ट बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस में काफ़ी स्टनिंग लगी । न्यासा ने अपने लुक को हॉट पिंक ब्लॉक हील्स के साथ कंप्लीट किया । न्यासा के दोस्त ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं ।

bb7eba6a-b23f-4bf4-ae1e-cb5e58f04e1e (1)

डीप नेकलाइन वाली इस ड्रेस में न्यासा का लुक सुपर सिजलिंग लगा साथ ही न्यासा का ट्रांसफोर्मेशन भी आकर्षण का केंद्र बना । पिंकिश न्यूड मेकअप को Dewy रखा है । आईलाइनर, मस्कारा और खूब सारे हाईलाइटर का इस्तेमाल करके न्यासा ने अपने मेकअप को ग्लोइंग बनाया ।

बता दें कि न्यासा ने इस साल अप्रैल में अपना 19वां जन्मदिन मनाया । इस खास मौके पर काजोल और अजय देवगन ने अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया ।