ओय लकी-लकी ओय, देव डी और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म जंगल क्राई में नजर आने वाले है । जंग़ल क्राई आदिवासी बच्चों द्वारा रग्बी विश्व कप जीतने की कहानी है । अभय देओल इन दिनों जंगल क्राई के प्रमोशन में बिजी है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अभय देओल ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में क्या अनफ़ेयर लगता है ।

055ed851-886f-4bb4-bc96-d34d6f3df743

अभय देओल ने बताया कि बॉलीवुड में क्या अनफ़ेयर है

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान जब अभय से पूछा गया कि, बॉलीवुड में क्या अनफ़ेयर है । इसके जवाब में अभय ने कहा, “एंडोर्सिंग फ़ेयरनेस क्रीम ।”

इसके अलावा जब अभय से पूछा गया कि वह अपने आपको विवादों से कैसे दूर रखते हैं । तो इसके जवाब में अभय ने कहा, “अपने आप में रहता हूं ।”

अभय की आगामी फ़िल्म जंग़ल क्राई की बात करें तो, भेजा फ़्राई फ़ेम सागर बल्लारी द्वारा निर्देशित जंगल क्राई ओडिशा के कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (केआईएसएस) के 12 शोषित और अनाथ बच्चों की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 2007 इंग्लैंड में प्रतिष्ठित अंडर14 रग्बी विश्व कप जीता था । फिल्म का प्रीमियर 3 जून को भारत में लायंसगेट प्ले पर होगा ।