हाल ही में लोकप्रिय वेब सीरिज आश्रम के तीसरे सीजन, एक बदनाम आश्रम 3 में बॉबी देओल के साथ नजर आईं ईशा गुप्ता इन दिनों एक बार फ़िर अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही है । फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता ने अपने लेटेस्ट बिकिनी लुक से इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है ।

बॉयफ़्रेंड संग हॉलीडे एंजॉय कर रहीं ईशा गुप्ता ने टू पीस बिकिनी में फ़्लॉन्ट की अपनी टोंड बॉडी-कर्वी फिगर, समंदर किनारे बिकिनी में किया कैटवॉक

ईशा गुप्ता की सुपर हॉट अदाएं

अपनी प्रोजेक्ट्स व प्रमोशन से फ्री होकर ईशा इन दिनों अपने बॉयफ़्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर और दोस्तों संग वेकेशन एंजॉय कर रही है । इस दौरान ईशा ने अपने बिकिनी लुक को शेयर किया । ब्राउन कलर की टू पीस बिकिनी में ईशा की टोंड बॉडी और कर्वी फिगर हॉटनैस बढ़ा रहा है ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

सुपर-टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते ईशा ने बिकिनी वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे है । सुपरहॉट बिकिनी में समंदर किनारे ईशा का कैट वॉक उनके फ़ैंस को क्रेजी कर रहा है ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ईशा आखिरी बार वेब सीरीज आश्रम 3 में हॉट अवतार में नजर आई थीं । इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला संग इतना हॉट और इंटीमेट डांस किया था जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे ।