बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता, जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस के कारण छाई रहती हैं, ने अपने लॉंगटाइम बॉयफ़्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर के साथ अपनी रिलेशनशिप को अब ऑफ़िशियल कर दिया है । ईशा गुप्ता ने अपने बॉयफ़्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो पोस्ट करते हुए अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया ।

ईशा गुप्ता ने अपने लॉंग टाइम बॉयफ़्रेंड से स्पेनिश में किया प्यार का इज़हार, ऑफ़िशियल की अपनी रिलेशनशिप

ईशा गुप्ता ने मैनुअल के साथ ऑफ़िशियल की अपनी रिलेशनशिप

ईशा के बॉयफ़्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर स्पेन में एक बड़े बिजनेसमैन हैं । ईशा ने इंस्टाग्राम पर मैनुअल के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए स्पेनिश भाषा में अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, , "te amo mucho mi amor,” जिसका हिंदी में मतलब है “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मेरे प्यार” ।

लव लाइफ़ पर कभी नहीं की बात

ईशा अपनी लव लाइफ़ को लेकर अक्सर काफ़ी रिजर्व रही हैं । वैसे मैनुअल के साथ ईशा ने पहली बार तस्वीर पोस्ट नहीं की है इससे पहले भी वह मैनुअल के साथ Mabel Green Cup में शामिल हुई थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी ।

View this post on Instagram

te amo mucho mi amor ♥️

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

यह भी पढ़ें : Sizzling Hot! ईशा गुप्ता ने मल्टीकलर्ड बिकिनी में फ़्लॉंट की अपनी टोंड बॉडी

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं ईशा जल्द ही अमिषा पटेल की देसी मैजिक में नजर आएंगी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट्स के दूसरे सीजन से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रही हैं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी ।