एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली ने साउथ के अभिनेता प्रभास के फ़िल्मी करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया । अब प्रभास न केवल साउथ में बल्कि पूरी दुनिया में अच्छी खासी फ़ैन फ़ोलोइंग रखते हैं । बाहुबली देश में अब तक बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है । और आज जब बाहुबली 2 ने तीन सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं, प्रभास ने अपने प्रशंसकों और बाहुबली 2 के निर्देशक को धन्यवाद कहा है ।

#3YearsOfBaahubali2: बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रचने वाली बाहुबली 2 बनी प्रभास के जीवन की सबसे बड़ी फ़िल्म

बाहुबली 2 ने प्रभास के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया

सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “बाहुबली 2 केवल एक ऐसी फिल्म नहीं थी जिसे देश से प्यार मिला था बल्कि यह मेरे जीवन की भी सबसे बड़ी फिल्म थी । और मैं अपने प्रशंसकों, टीम और निर्देशक एस एस राजामौली का आभारी हूं जिन्होंने इसे सबसे यादगार प्रोजेक्ट में से एक बना दिया है । बाहुबली 2 को तीन साल पूरे हो गए और मैं फिल्म व मुझे मिलने वाले प्यार के लिए आभारी हूँ ।”

बाहुबली 2 अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है

प्रभास ने फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और हमें एक अविस्मरणीय किरदार दिया है । फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसका श्रेय प्रभास की लोकप्रियता और उनकी पर्सनालिटी को जाता है । फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय 1027.84 करोड़ की कमाई करने में सफ़ल रही थी ।

सिनेमाघरों में प्रभास का आकर्षण इतना था कि फ़िल्म के दूसरे भाग ने भारत में इतिहास रच दिया और यह सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई । रिलीज के 3 साल बाद भी, फिल्म ने आज भी भारत में टॉप ग्रोसिंग की सूची में अपनी जगह बरकरार रखी है । फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी ।

प्रभास के किरदार को जो प्यार और सराहना मिली है, वह दुनिया भर में अपार व अविश्वसनीय है । सीमाओं और भाषाओं की सीमा से परे, प्रभास वास्तव में एक सुपरस्टार हैं, जिन्हें दुनियाभर में पसंद किया जाता है और वह बाहुबली के नाम से ज्यादा मशहूर हैं । सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है जहाँ सुपरस्टार के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ सी आ गई है ।

अभिनेता जल्द अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज़ में नज़र आएंगे जो निश्चित रूप से एक अन्य सुपरहिट फ़िल्म होगी । इस फ़िल्म में प्रभास के अपिजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी ।