बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस के कारण छाई रहती हैं । इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं ईशा गुप्ता ने एक बार फ़िर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से अपने फ़ैंस का दिल जीत लिया है । अपने बिकिनी फोटोशूट से ईशा निश्चितरूप से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं ।

वाइन मैटेलिक बिकिनी में ईशा गुप्ता ने फ़्लॉन्ट किया अपना सुपर स्टाइलिश बोल्ड लुक

ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक

ईशा इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए वेकेशन के हॉट डेस्टिनेशन बने मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं । अपने इसी वेकेशन से ईशा ने अपने सुपर हॉट बिकिनी फ़ोटोशूट को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं । शेयर की गई तस्वीर में ईशा वाइन मैटेलिक ऑफ़ शॉल्डर बिकिनी टॉप और हाई वेस्ट बिकिनी बॉटम में अपने बिकिनी फ़िगर को प्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । ईशा का ये सेक्सी लुक उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । अपने इस सुपर स्टाइलिश बोल्ड लुक को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन लिखा, ‘क्वीन ऑफ़ द जंग़ल’ ।

WhatsApp-Image-2021-03-18-at-12.05.03-PM

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज REJCTX2 में नजर आईं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आईं हैं । इमरान हाशमी के साथ जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ईशा बादशाहो, हमशक्ल्स और टोटल धमाल जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

View this post on Instagram

A post shared by Esha Guupta (@egupta)