बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की फ़िटनेस और बोल्ड लुक उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अगल बनाता है । इसके अलावा सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की हॉटनैस और बोल्डनैस भी फ़ैंस के बीच छाई रहती हैं । हमेशा की तरह इस बार भी ईशा ने अपने बोल्ड ब्रालेस लुक से हॉटनैस बढ़ा दी है ।

ओपन शर्ट के साथ ब्रालेस लुक में ईशा गुप्ता ने फ़्लॉन्ट किया अपना सुपरबोल्ड अंदाज

ईशा गुप्ता का ब्रालेस लुक

ईशा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह ब्रालेस होकर सोफ़े पर रिलेक्सिंग अंदाज में बैठी हुईं नजर आ रही हैं । शेयर की गई तस्वीर में ईशा ने सिर्फ़ ओपन शर्ट पहनी हुई है और कैमरे के सामने अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं ।

ओपन शर्ट के साथ ब्रालेस लुक में ईशा गुप्ता ने फ़्लॉन्ट किया अपना सुपरबोल्ड अंदाज

बता दें कि ईशा पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी । ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं । मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है । मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी । आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें । अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें ।”

dfEsha-Gupta-flaunts-her-toned-legs-as-she-poses-in-a-white-shirt-see-pics

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ईशा बॉबी देओल के साथ आश्रम 3 वेब सीरीज में नजर आएंगी । इसमें वह बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी । इमरान हाशमी के साथ जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ईशा बादशाहो, हमशक्ल्स और टोटल धमाल जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)