अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं । जहां पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को अपनी जांच के दौरान एक के बाद एक सबूत मिलते जा रहे हैं । वहीं राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी भी इन सबसे खासा परेशान नजर आ रही हैं । लेकिन इस परेशानी की घड़ी में शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड से कोई मेंटली सपोर्ट मिलता नहीं दिख रहा है । बॉलीवुड से कोई भी व्यक्ति शिल्पा शेट्टी को ढांढस बंधाने के लिए आगे नहीं आया । शिल्पा पिछले करीब 30 वर्षों से फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं और हमेशा बॉलीवुड के कई लोगों के लिए एक अच्छी दोस्त के रूप में जानी जाती रही हैं ।

राज कुंद्रा के पॉर्न फ़िल्मों का सीक्रेट सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी के फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनसे बनाई अनकही दूरी

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिल रहा अपने फ़िल्मी दोस्तों का साथ

शिल्पा के करीबी सूत्र ने बताया कि शिल्पा के दोस्त कहे जाने वाले उनके तमाम दोस्तों में से कोई भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए आगे नहीं आया । शिल्पा के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो पता चलेगा कि उनकी इंडस्ट्री के किन-किन लोगों के साथ अच्छी दोस्ती रही है । किसी ने भी न तो उनका हाल जानना चाहा और न ही उनके बच्चों के बारें में कोई चिंता जताई ।

एक फिल्मी परिवार के एक अभिनेता ने मुझे बताया कि, “यह (पोर्नोग्राफी केस/अश्लील कंटेंट केस) बहुत ही घटिया है । यह कोई नियमित विवाद की तरह नहीं है । इसलिए कोई भी इसके पचड़े में नहीं पड़ना चाहता है ।”

इस पूरे वाकए से मुझे उनके साथ हुई एक बातचीत याद आई जिसमें शिल्पा ने मुझसे कहा था, “इस फिल्म उद्योग में आपके दोस्त नहीं हो सकते । यहाँ पर आप तभी तक दोस्त हैं जब तक आप एक साथ काम कर रहे हैं । एक बार कामकाजी संबंध खत्म होने के बाद, अन्य सभी विचार स्वतः समाप्त हो जाते हैं । आपका परिवार और फिल्म उद्योग के बाहर के कुछ भरोसेमंद दोस्त ही सही मायने में दोस्त रहते हैं ।”