हाल ही में लोकप्रिय अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन ने अपनी संगीत संबंधी आकांक्षाओं और संगीतकार किंग के साथ सहयोग करने की अपनी रुचि के बारे में खुलकर बात की। एड द्वारा किंग की प्रशंसा करते हुए उन्हें बहुत अच्छा कलाकार कहने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और तुरंत ही इस जोड़ी से जल्द ही सहयोग की घोषणा करने की मांग करने लगे। अब इतनी बड़ी ग्लोबल धूमधाम के बीच, किंग और एड शीरन ने मुंबई में मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं, जो दोनों के बीच एक ऐतिहासिक सहयोग का संकेत देती हैं।

 कॉन्सर्ट के लिए भारत आए एड शीरन ने संगीतकार किंग में पाया अपना ‘भाई’

एड शीरन ने किंग से मुलाकात की

बीती रात मुंबई में एड शीरन के साथ अपने शानदार समय की एक झलक साझा करते हुए, किंग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की।  उन्होंने लिखा, “@jamesblunt आप बिल्कुल सही थे जब आपने डिनर पर कहा कि, “मेरा भाई सबसे प्यारा लड़का हैकल रात हम साथ बैठे और इस बारे में बात की कि हम दोनों कैसे बच गए, कहीं से भी आकर खूबसूरत ऊंचाइयों को छूना कैसा लगता है, मुझे लगता है कि इस खूबसूरत सफर में मैंने एक और भाई कमाया है। मैं देर से आया लेकिन क्या पता? कभी-कभी मैं अपने बहाने XL साइज़ में पहनता हूँ।

View this post on Instagram

A post shared by ? ? ? ? (@ifeelking)

तस्वीरें वास्तव में दिखाती हैं कि किंग और एड शीरन ने एक साथ बहुत बढ़िया समय बिताया, जिससे जीवन भर की यादें बनीं। दोनों ने खुशी-खुशी एक-दूसरे के बगल में खड़े होकर खुलकर पोज़ दिया।