राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की एक्साइटमेंट साफ दिखाई दे रही है। ऐसे में 'डंकी' के लिए लगातार बढ़ते लोगों के क्रेज को अगले लेवल पर ले जाने के लिए शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पहुंच गए हैं। दरअसल शाहरुख खान की फिल्मों की परंपरा को बरकरार रखते हुए, डंकी ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। इस मौके पर 1 लाख से ज्यादा फैन्स की भीड़ वहां मौजूद थी। इस दौरान सुपरस्टार कोलुट पुट गयाऔरओ माहीपर झूमते हुए भी देखा गया। इस ग्रैंड इवेंट में बुर्ज खलीफा में एक दीवाना कर देने वाला ड्रोन शो भी हुआ। इस ड्रोन शो ने वास्तव में आकाश को रोशन कर दिया और दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव पैदा किया।

दुबई में दिखा शाहरुख खान स्टारर डंकी का क्रेज़ ; 1 लाख से ज्यादा फ़ैंस की मौजूदगी में बुर्ज खलीफा पर नजर आया डंकी का ट्रेलर

शाहरुख खान स्टारर डंकी का क्रेज़ दुबई में भी दिखा

बता दें, शाहरुख ने हाल में दुबई से ही फिल्म का प्रमोशनल सफर शुरू किया है और देखते ही देखते उन्होंने दुबई में आपने चार्म से हर किसी के दिल पर कब्जा कर लिया हैं। उन्होंने वोक्स सिनेमाज दुबई का दौरा किया जहां डंकी डे 1 प्रमोशन पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

da51b91f-05cf-4833-bbf6-0d4e496b969b

इस दौरान शाहरुख ने ग्लोबल विलेज भी विजिट किया और अपना जलवा बिखेरते नजर आए। वहीं इस उत्साह को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने डंकी डायरीज़ भी लॉन्च कर दिया, जिसमें शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू ने बातचीत करते हुए इस फिल्म को देखने की बेकरारी और बढ़ा दी। इस बीच दर्शकों ने डंकी के बारे में कुछ दिलचस्प कहानियां देखीं, जबकि राजकुमार हिरानी ने शाहरुख के लिए किरदार हार्डी से रूबरू करते हुए 'बांदा' गीत जारी किया।

अब क्योंकि शाहरुख खान की अपकमिंग डंकी इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है, सुपरस्टार ने इसके प्रचार यात्रा पर कमेंट किया हैं। जहां दर्शकों का उत्साह पहले से ही ऊंचाइयों पर है, वहीं शाहरुख लगातार दुनिया भर में अपना जादू बिखरने में लगे हुए हैं।

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।